Sanjay Dutt Love Affairs: अपनी जवानी में संजय दत्त इन हसीनाओं के प्यार में थे लट्टू, फिल्मों से ज्यादा बनाई थीं गर्लफ्रेंड्स

Sanjay Dutt Birthday Special: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड अभिनेता संजय दत्त 29 जुलाई को 64 साल के हो गए हैं। आइए देखें संजय दत्त ने अपने फिल्मी करियर के दौरान किन-किन हसीनाओं को डेट किया।

इन हसीनाओं संग संजय दत्त ने लड़ाए थे इश्क के पेंच
01 / 08

इन हसीनाओं संग संजय दत्त ने लड़ाए थे इश्क के पेंच

Sanjay Dutt Love Affairs: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के स्टाइलिश एक्टर संजय दत्त 29 जुलाई को अपना 64वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। संजय दत्त आज भी डिमांडिंग एक्टर हैं। प्रोफेशनल के साथ-साथ संजय दत्त हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियां बटोरते रहे हैं। संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' में भी बताया गया था कि अभिनेता ने 300 से ज्यादा लड़कियों को डेट किया था। आज हम टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में आपको संजय दत्त का नाम बॉलीवुड की किन-किन हसीनाओं के साथ जुड़ा था इस बारे में बताने जा रहे हैं। आइए देखें ये पूरी लिस्ट...और पढ़ें

टीना मुनीम
02 / 08

टीना मुनीम

बॉलीवुड करियर की शुरुआत के दौरान दत्त की जिंदगी में सबसे पहले कदम टीना मुनीम ने रखा था। कब दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई इन्हें पता ही नहीं चला। हालांकि संजय दत्त की नशे की लत ने टीना मुनीम को परेशान कर दिया था। यही वजह थी कि दोनों अलग हो गए।

रेखा
03 / 08

रेखा

टीना मुनीम संग अपने रास्ते अलग करने के बाद संजय दत्त का नाम अपने जमाने की बेहतरीन एक्ट्रेस रेखा संग जुड़ा। दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी थीं। हालांकि रेखा संग अपने रिश्ते को संजय दत्त ने कभी भी कबूल नहीं किया।

ऋचा शर्मा
04 / 08

ऋचा शर्मा

संजय दत्त ने कई एक्ट्रेस को डेट करने के बाद ऋचा शर्मा से शादी की। ऋचा शर्मा और संजय दत्त की एक बेटी है, जिसका नाम त्रिशाला है। ऋचा शर्मा को ब्रेन ट्यूमर था, जिस वजह से उनका निधन हो गया।

माधुरी दीक्षित
05 / 08

माधुरी दीक्षित

संजय दत्त की पत्नी ऋचा शर्मा का निधन होने के बाद माधुरी दीक्षित ने एक्टर की लाइफ में कदम रखा। दोनों के अफेयर के चर्चे खूब रहे थे। 1993 के बॉम्बे बम ब्लास्ट में संजय दत्त का नाम आते ही माधुरी दीक्षित ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे।

रिया पिल्लई
06 / 08

रिया पिल्लई

माधुरी दीक्षित से ब्रेकअप होने के बाद संजय दत्त ने रिया को डेट किया। इस कपल ने 1998 में शादी की। हालांकि ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। दोनों ने तलाक ले लिया।

नादिया दुर्रानी
07 / 08

नादिया दुर्रानी

संजय दत्त ने नादिया दुर्रानी को भी डेट किया था। हालांकि नादिया और संजय दत्त का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया और दोनों का जल्द ही ब्रेकअप हो गया।

मान्यता दत्त
08 / 08

मान्यता दत्त

कई हसीनाओं को डेट करने के बाद संजय दत्त ने मान्यता दत्त से साल 2008 में शादी की। शादी करने के बाद संजय दत्त और मान्यता को जुड़वा बच्चे शाहरान और इकरा हुए। इस समय संजय दत्त अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited