नशे की लत ने बर्बाद कर दिया था इन स्टार्स का करियर, Sanjay Dutt को भी झेलनी पड़ी थी परेशानी

Bollywood Stars Spoiled Their Filmy Career Due to drug-Alcohol addiction: संजय दत्त समेत कई स्टार्स नशे की लत की वजह से अपने चलते करियर को तबाह कर चुके हैं। इस लिस्ट में कई बड़े स्टार्स के नाम शामिल हैं।

नशे की लत ने तबाह किया इन स्टार्स का करियर
01 / 08

नशे की लत ने तबाह किया इन स्टार्स का करियर

बॉलीवुड स्टार्स अपने करियर को बनाने के लिए काफी मेहनत करते हैं, लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी रहे हैं, जिन्होंने खुद अपने हाथों से करियर को तबाह कर लिया। आज इस खास रिपोर्ट में हम आपको उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनका नशे की लत की वजह से करियर तबाह हो गया था। इस लिस्ट में संजय दत्त समेत बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स का नाम शामिल है। इस लिस्ट में कई ऐसे भी नाम है, जिन्हें देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। और पढ़ें

फरदीन खान Fardeen Khan
02 / 08

फरदीन खान (Fardeen Khan)

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाले एक्टर फरदीन खान ने ड्रग्स की लत की वजह से अपने चलते करियर को तबाह कर लिया था।

हनी सिंह Yo Yo Honey Singh
03 / 08

हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh)

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर हनी सिंह का एक समय में जलवा था। हनी सिंह ने शाहरुख खान समेत कई स्टार्स की फिल्मों में गाने गाए। लेकिन नशे की लत सिंगर के करियर को तबाह कर दिया। अब हनी सिंह अपनी वापसी के लिए कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

धर्मेन्द्र Dharmendra
04 / 08

​धर्मेन्द्र (Dharmendra)

बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टार्स में से एक धर्मेन्द्र का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। शराब की लत की वजह से धर्मेन्द्र के हाथ फिल्में निकलने लगी थीं।

संजय दत्त Sanjay Dutt
05 / 08

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर संजय दत्त नशे की लत की वजह से फिल्मी दुनिया से एकदम कट से गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक 12 साल तक संजय दत्त ड्रग्स के नशे में डूबे रहे।

मनीषा कोइराला Manisha Koirala
06 / 08

​मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)

एक्ट्रेस मनीषा कोइराला शराब और ड्रग्स की लत की वजह से काफी परेशान हुई थी। इसके चलते एक्ट्रेस का करियर तबाह हो गया था।

परवीन बॉबी Parveen Babi
07 / 08

परवीन बॉबी (Parveen Babi)

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस परवीन बाबी का करियर भी नशे की लत की वजह से तबाह हो गया था। परवीन बॉबी के अंत समय उनके साथ कोई नहीं था।

आफताब Aftab Shivdasani
08 / 08

​आफताब (Aftab Shivdasani)

एक्टर आफताब का एक समय पर बॉलीवुड में जलवा था। लेकिन नशे की लत की वजह से एक्टर का करियर तबाह हो गया। एक्टर की नशे की लत की वजह से काम तक मिलना बंद हो गया था।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited