मर्दों की नजरों में दरिंदगी, बर्तन धोती मां... सपना चौधरी के खूनी जख्मों को बड़े पर्दे पर दिखाने में कामयाब रहेंगी ये 5 हसीनाएं

Sapna Choudhary Biopic: हरियाणवी स्टार सपना चौधरी की बायोपिक का ऐलान कुछ दिनों पहले ही हुआ है। जाने-माने निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने सपना चौधरी की कहानी को बड़े पर्दे पर पेश करने का जिम्मा उठाया है। बायोपिक में सपना का किरदार कौन निभाएगा, ये अभी तक राज ही है। आइए आपको उन 5 हसीनाओं के नाम बताते हैं, जो सपना के रोल के लिए परफेक्ट हैं।

Sapna Choudhary की बायोपिक में दिखेगी दर्दनाक कहानी ये 5 हसीनाएं पर्दे पर बयां करेंगी दर्द
01 / 09

Sapna Choudhary की बायोपिक में दिखेगी दर्दनाक कहानी, ये 5 हसीनाएं पर्दे पर बयां करेंगी दर्द

Sapna Choudhary Biopic: हरियाणा की जानी-मानी सुपरस्टार सपना चौधरी पर जल्द ही एक बायोपिक आएगी, जिसका निर्माण महेश भट्ट करने वाले हैं। महेश भट्ट ने बॉलीवुड को कई सारी शानदार कहानियां दी हैं और अब वो सपना चौधरी की दर्दनाक कहानी को बड़े पर्दे पर पेश करने जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही सपना चौधरी की आवाज में एक टीजर जारी हुआ है, जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। सपना चौधरी की बायोपिक के ऐलान के बाद से ही ये सवाल पूछा जा रहा है कि इसमें कौन सी हसीना लीड रोल में दिखाई देगी? आइए आपको सपना चौधरी की बायोपिक के लिए परफेक्ट 5 हसीनाओं के नाम बताते हैं...और पढ़ें

Sapna Choudhary की जिंदगी में काफी अहम है मां का रोल
02 / 09

Sapna Choudhary की जिंदगी में काफी अहम है मां का रोल

सपना चौधरी का परिवार गरीबी में जीता था। उनके पिता बीमार थे और उन पर काफी कर्जा था। उस वक्त सपना चौधरी की मां ने लोगों के घरों में बर्तन धुलकर बच्चों का पेट पाला था। सपना चौधरी को शुरुआती दिनों में काफी परेशानियां झेलने को मिली थी, जिस वक्त उनकी मां ने उनका भरपूर साथ दिया।

हजारों की भीड़ के सामने डांस करती थीं सपना सुनने को मिलती थीं काफी बातें
03 / 09

हजारों की भीड़ के सामने डांस करती थीं सपना, सुनने को मिलती थीं काफी बातें

सपना चौधरी की बायोपिक के टीजर से पता चलता है कि जब उन्होंने स्टेज पर डांस करना शुरू किया था तब उनको लोगों की भद्दी-भद्दी बातें सुनने को मिलती थीं। लोग उनको ताने मारते थे। सपना ने ये सब सुनने के बाद भी डांस करना बंद नहीं किया और आज वो हरियाणा की सबसे बड़ी स्टार हैं।

Mahesh Bhatt बना रहे हैं सपना चौधरी की बायोपिक
04 / 09

Mahesh Bhatt बना रहे हैं सपना चौधरी की बायोपिक

डायरेक्टर महेश भट्ट को सपना चौधरी की कहानी में वो बात महसूस हुई, जिसे पर्दे पर सुनाना चाहिए। यही कारण है कि उन्होंने सपना चौधरी के साथ हाथ मिलाया है और लोगों को जल्द ही मैडम सपना की दर्दनाक कहानी जानने तो मिलेगी। आइए आपको सपना की बायोपिक के लिए परफेक्ट 5 हसीनाएं बताते हैं।

कियारा आडवाणी Kiara Advani
05 / 09

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

इस दौर की सबसे शानदार अदाकाराओं में से एक कियारा आडवाणी सपना चौधरी के किरदार के लिए परफेक्ट हैं। कियारा हर एक किरदार को पर्दे पर अमर कर देती हैं। सपना चौधरी के रोल को भी वो अच्छी तरह से निभाएंगी।

परिणीति चोपड़ा Parineeti Chopra
06 / 09

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)

अदाकारा परिणीति चोपड़ा के इंडियन लुक सपना चौधरी की बायोपिक के लिए एकदम परफेक्ट हैं। वो शानदार अदाकारी भी करती हैं। फिल्म चमकीला में परिणीति ने अच्छा रोल निभाया था। अगर उन्हें सपना का रोल भी मिलेगा तो वो अच्छी परफॉर्मेंस देंगी।

शरवरी वाघ Sharvari wagh
07 / 09

शरवरी वाघ (Sharvari wagh)

अदाकारा शरवरी वाघ ने फिल्म वेदा में जो परफॉर्मेंस दी है, उसके बाद कहा जा सकता है कि वो कोई भी किरदार शानदार तरीके से निभा सकती हैं। शरवरी की कद-काठी इस बात की गवाही देती है कि वो आराम से सपना चौधरी का रोल निभा सकती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा Sonakshi Sinha
08 / 09

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा और सपना चौधरी के नैन-नक्श एकदम एक जैसे हैं। एक वक्त था जब सोनाक्षी के इंडियन लुक्स को लोग देखते रह जाते थे। अगर यह कहा जाए कि उन्हें सपना चौधरी का किरदार प्ले करने की जिम्मेदारी मिली तो वो इसके साथ 100 प्रतिशत इंसाफ करेंगी तो गलत नहीं होगा।

तब्बू Tabu
09 / 09

तब्बू (Tabu)

90 के दशक की शानदार अदाकारा तब्बू को अगर सपना चौधरी का किरदार प्ले करने की जिम्मेदारी मिलती है तो सबका दिल जीत लेंगी। सपना चौधरी और तब्बू के लुक्स काफी मिलते हैं, जो मेकर्स के लिए एक एडवांटेज है। हालांकि तब्बू इन दिनों काफी बिजी हैं, जिसे देखते हुए यह कहना मुश्किल है कि वो इस जिम्मेदारी को उठाएंगी या नहीं?और पढ़ें

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited