शाहरुख खान के किलर एटीट्यूड पर फिदा हुईं '11 मुल्कों की हसीनाएं'!! बुलेट की स्पीड से वायरल हुई एक-एक तस्वीर

SRK Spotted at Mumbai Airport: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की नन्ही सी जान से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान किंग खान ने दीपिका की बेटी पर जमकर प्यार लुटाया। इस बीच शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान की तस्वीरें अब सामने आ गई हैं, जिन्हें देखने के बाद फीमेल फैंस का दिल जोरों से धड़कने लगा है।

Shah Rukh Khan के नए लुक ने उड़ाया गर्दा
01 / 08

Shah Rukh Khan के नए लुक ने उड़ाया गर्दा

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किंग की वजह से चर्चा में हैं। साल 2023 में शाहरुख खान की तीन फिल्में रिलीज हुई थीं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब काफी समय से किंग खान बड़े पर्दे से दूर है। ऐसे में फैंस ये चाहते हैं कि शाहरुख जल्द ही वापसी कर लें। इस बीच शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस दौरान की फोटोज इंटरनेट पर आते ही छा गई है। इन तस्वीरों को देख किंग खान के फैंस गदगद हो गए हैं।और पढ़ें

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा किंग खान का जलवा
02 / 08

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा किंग खान का जलवा

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को हाल ही में पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान की फोटोज देख फैंस गदगद हो गए हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख खान का अंदाज देखने लायक है।

फोटो लेने के लिए फैंस हुए बेकरार
03 / 08

फोटो लेने के लिए फैंस हुए बेकरार

फिल्मी दुनिया के बादशाह शाहरुख खान के मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही फैंस के बीच हलचल बढ़ गई। तमाम लोग किंग खान की एक झलक पाने के लिए बेकरार हो गए। इस बात की गवाही ये फोटो दे रही है।

इस लुक ने जीत दिल
04 / 08

इस लुक ने जीत दिल

किंग खान यानी शाहरुख खान इस फोटो में ब्राउन रंग की लेदर जैकेट में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने जैकेट के नीचे ब्लैक रंग की टी-शर्ट और डेनिम जींस पहन रखा था। किंग खान का ये लुक देखते ही बन रहा है।

इंटरनेट पर बढ़ी हलचल
05 / 08

इंटरनेट पर बढ़ी हलचल

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। कई लोग ये कह रहे हैं कि शाहरुख का ये लुक देख 11 मुल्कों की हसीनाएं फिद हो गई हैं।

शाहरुख खान ने नहीं दिए पोज
06 / 08

शाहरुख खान ने नहीं दिए पोज

बताते चलें कि इस दौरान शाहरुख खान बिना पोज दिए कार में बैठकर चले गए हैं। इस बात से कुछ फैंस काफी नाराज हो गए हैं। बता दें कि शाहरुख खान ने हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी से मुलाकात की थी।

इस फिल्म में आएंगे नजर
07 / 08

इस फिल्म में आएंगे नजर

मालूम हो कि शाहरुख खान की कई फिल्में पाइपलाइन में है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम किंग का है। बताया जा रहा है कि जनवरी से शाहरुख इस मूवी की शूटिंग करने वाले हैं। इस फिल्म में उनकी बेटी सुहाना खान भी अपना जलवा बिखेरने वाली हैं।

साल 2023 रहा किंग खान का नाम
08 / 08

साल 2023 रहा किंग खान का नाम

बताते चलें कि शाहरुख खान की 3 फिल्में साल 2023 में हुईं। इस लिस्ट में पठान, जवान और डंकी के नाम शामिल है। किंग खान की इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया था कि बाकी लोग देखते रह गए थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited