बढ़ती उम्र के बाद भी इन सेलेब्स के सिर पर सवार है हीरो बनने का भूत, हर बार बाकी एक्टर्स ताकते रह जाते हैं मुंह

Celebs Are becoming heroes even with increasing age: शाहरुख खान से लेकर संजय दत्त सहित कई ऐसे बॉलीवुड एक्टर्स हैं जो बढ़ती में भी लीड एक्टर बनने से परहेज नहीं कर रहे हैं। देखें ये लिस्ट...

बढ़ती में भी लीड हीरो बनते हैं ये सेलेब्स
01 / 09

बढ़ती में भी लीड हीरो बनते हैं ये सेलेब्स!

Celebs Are becoming heroes even with increasing age: बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में बनती है जो लोगों के दिल पर राज करने में कामयाब रही हैं। हर साल इन फिल्मों में बढ़ती उम्र के बाद भी कई ऐसे एक्टर्स हैं जो लीड रोल का किरदार निभाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। आज हम टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में आपको उन एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 50 पार होकर भी लीड हीरो बने बैठे हैं। आइए देखें ये लिस्ट...और पढ़ें

सनी देओल
02 / 09

सनी देओल

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की उम्र 66 साल है। 66 साल की उम्र में भी सनी देओल ने कुछ महीनों पहले रिलीज हुई मूवी 'गदर 2' में लीड हीरो का रोल निभाया था।

संजय दत्त
03 / 09

संजय दत्त

संजय दत्त ने 29 जुलाई को अपना 65वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। 65 साल की उम्र होने के बाद भी संजय दत्त बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों में लीड रोल निभा रहे हैं।

आमिर खान
04 / 09

आमिर खान

'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया। इस साल उन्हें 'सितारे जमीन पर' मूवी में अहम भूमिका में देखा जाएगा।

अजय देवगन
05 / 09

अजय देवगन

55 साल की उम्र में भी अजय देवगन बैक टू बैक कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। उन्हें भी अब तक कई फिल्मों में लीड हीरो का रोल ही निभाते हुए देखा गया है।

बॉबी देओल
06 / 09

बॉबी देओल

बॉबी देओल का फिल्मी करियर इस समय चरम पर है। 'एनिमल' की सफलता के बाद बॉबी देओल को हरकोई लीड विलेन का रोल ऑफर कर रहा है।

सलमान खान
07 / 09

सलमान खान

सलमान खान अब 58 साल के हो गए हैं। 58 की उम्र में भी भाईजान अपनी फिल्मों में बाप का नहीं बल्कि लीड एक्टर का किरदार निभाते हुए नजर आते हैं।

अक्षय कुमार
08 / 09

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का फिल्मी करियर इस समय खतरे में है। उनकी कई फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं। 50 प्लस होकर भी अक्षय कुमार लीड एक्टर का किरदार निभाने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

शाहरुख खान
09 / 09

शाहरुख खान

शाहरुख खान अब 58 साल के हो गए हैं। 2023 में शाहरुख खान की तीन फिल्में रिलीज हुईं और इन तीनों में शाहरुख को लीड एक्टर के रोल में देखा गया।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited