फैंस की घिनौनी हरकतों की शिकार हुईं शकीरा-विद्या बालन, भीड़ में सुष्मिता को गलत तरह से छूने लगा था लड़का

Celebs misbehaved by fans in public: हॉलीवुड स्टार शकीरा को लेकर एक खबर सामने आई है, जिसके अनुसार कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन ने उनके साथ बदतमीजी की, जिसके बाद उन्होंने स्टेज छोड़ दिया। शकीरा ऐसी पहली हसीना नहीं हैं, जिन्हें फैंस की बदतमीजी का सामना करना पड़ा है। आइए आपको ऐसी दूसरी फीमेल स्टार्स के बारे में बताते हैं, जिन्हें फैंस की बदतमीजी का सामना करना पड़ा है।

Sushmita Sen-Shakira से लेकर ये हसीनाएं भी हुई हैं भीड़ की बदतमीजी की शिकार
01 / 08

Sushmita Sen-Shakira से लेकर ये हसीनाएं भी हुई हैं भीड़ की बदतमीजी की शिकार

Celebs misbehaved by fans in public: पॉप स्टार शकीरा के साथ पब्लिक में क्या हुआ है, यह तो आप टाइम्स नाउ नवभारत की रिपोर्ट में पढ़ ही चुके हैं। शकीरा से पहले भी कई सारी हसीनाएं पब्लिक की बदतमीजी का सामना कर चुकी हैं, जिस कारण उन्हें काफी परेशानी हुई है। सुष्मिता सेन, प्रियंका चोपड़ा और नेहा कक्कड़ जैसी कुछ ऐसी बॉलीवुड हसीनाएं हैं, जिन्होंने कई दफा इस तरह की चीजों का सामना किया है। इन हसीनाओं को देखकर फैंस बेकाबू हो गए और भीड़ का फायदा उठाने की कोशिश करने लगे। आइए आपको एक रिपोर्ट में बताते हैं कि किस अदाकारा के साथ क्या-क्या हुआ है?और पढ़ें

Neha Kakkar को प्रतियोगी ने स्टेज पर किया था किस
02 / 08

Neha Kakkar को प्रतियोगी ने स्टेज पर किया था किस

जानी-मानी गायिका नेहा कक्कड़ एक रिएलिटी शो को जज करती हैं। एक एपिसोड के दौरान जब वो प्रतियोगी की तारीफ कर रही थीं, तब उन्हें अचानक से ऐसी परस्थिति का सामना करना पड़ा, जिसके लिए वो तैयार न थीं। नेहा के साथ स्टेज पर खड़े फैन ने उन्हें अचानक से किस करने की कोशिश शुरू कर दी, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। नेहा कक्कड़ को खुद इस बात का अंदाजा नहीं था कि प्रतियोगी उनके साथ ऐसा करेगा।और पढ़ें

Priyanka Chopra के साथ एयरपोर्ट पर फैन ने की बदतमीजी
03 / 08

Priyanka Chopra के साथ एयरपोर्ट पर फैन ने की बदतमीजी

एक बार जब प्रियंका चोपड़ा एयरपोर्ट से बाहर आ रही थीं तब उन्हें एक फैन ने पकड़ लिया और सेल्फी लेने के लिए जबरदस्ती करने लगा। प्रियंका चोपड़ा फैन की इस हरकत से काफी नाराज थीं और उन्होंने अपने हाव-भाव से भी यह जता दिया था। आप तस्वीर में भी देख सकते हैं कि प्रियंका फैन की हरकत से कितनी गुस्सा थीं।

Vidya Balan को कोलकाता में मिला बदतमीज फैन
04 / 08

Vidya Balan को कोलकाता में मिला बदतमीज फैन

अदाकारा विद्या बालन एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान कोलकाता गई थीं, जबां उन्हें बदतमीज फैन मिल गया। ये फैन विद्या बालन के करीब आकर फोटो लेने लगा, जिस कारण वो हिचकने लगीं। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि फैन के ज्यादा ही करीब आने की वजह से विद्या का चेहरा कैसे बदल गया।

Shushmita Sen को पीछे से छूने लगा था फैन
05 / 08

Shushmita Sen को पीछे से छूने लगा था फैन

सुष्मिता सेन एक इवेंट में गेस्ट के रूप में शामिल होने के लिए पहुंची थीं, जब भीड़ में खड़े एक लड़क ने उन्हें पीछे से छूना शुरू कर दिया। सुष्मिता सेन को जैसे ही यह महसूस हुआ कि कोई उन्हें पीछे से छू रहा है, उन्होंने उस लड़के को तुरंत पकड़ लिया। सुष्मिता ने लड़को जमकर फटकार लगाई और माफी मंगवाने के बाद उसे जाने दिया।और पढ़ें

Shakira की पीछे से तस्वीर ले रहा था फैन
06 / 08

Shakira की पीछे से तस्वीर ले रहा था फैन

हाल ही में शकीरा एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रही थीं, तब फैन उनकी नीचे से वीडियो बनाने लगा। शकीरा को जैसे ही इस बात का अंदाजा हुआ, उन्होंने स्टेज छोड़ दिया। शकीरा फैन की हरकत से काफी नाराज थीं। शकीरा ने कैसे फैन की प्लानिंग को नाकामयाब किया, यह आप खुद तस्वीर में देख सकते हैं।

Gigi Hadid का चश्मा खींचने लगा था फैन
07 / 08

Gigi Hadid का चश्मा खींचने लगा था फैन

जीजी हदीद जानी-मानी मॉडल हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती के दम पर लोगों में पहचान बनाई है। कुछ समय पहले वो घूम रही थीं जब एक फैन ने आकर उनके साथ खींचा-तानी की और उनके चेहरे से चश्मा उतार लिया। जीजी हदीद को भी उम्मीद नहीं थी कि फैन उनके साथ इस तरह से पेश आएगा।

Miley Cyrus को गलत तरह से छुआ गया
08 / 08

Miley Cyrus को गलत तरह से छुआ गया

मिली सायरस एक जानी-मानी म्यूजिक स्टार हैं, जो हमेशा कूल मूड में रहती हैं। जब भी वो फैंस से मिलती हैं तो उन्हें अपना दीवाना बना देती हैं। मिली सायरस के साथ भी जीजी हदीद वाली हरकत हुई थी। मिली को भी फैन ने गलत तरह से छुआ और फिर धक्का-मुक्की की। उनके साथ जब ये हरकत हुई तब वो सड़क पर घूम रही थीं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited