गोविंदा को गोली लगने की खबर सुन रो पड़ी शत्रुघ्न सिन्हा की रूह, दौड़कर पहुंचे अस्पताल

Shatrughan Sinha meets Govinda: बॉलीवुड कलाकार गोविंदा इस वक्त मुंबई स्थित अस्पताल में भर्ती हैं। बंदूक साफ करते समय गलती से गोली चल जाने के बाद गोविंदा जख्मी हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोविंदा के पुराने दोस्त और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं, आइए आपको शत्रुघ्न सिन्हा की फोटोज दिखाते हैं...

शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल पहुंचकर लिया गोविंदा का हाल-चाल देखें एक्सक्लूसिव फोटोज
01 / 05

शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल पहुंचकर लिया गोविंदा का हाल-चाल, देखें एक्सक्लूसिव फोटोज

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा कुछ देर पहले ही गोविंदा से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं। गोविंदा ने खुद को गलती से गोली मार ली थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। शत्रुघ्न सिन्हा जब गोविंदा से मिलकर बाहर आ रहे थे तब उन्होंने मीडिया को हाथ जोड़कर सलाम किया। शत्रुघ्न सिन्हा और गोविंदा की दोस्ती 80 के दशक से ही है, जिसका सबूत आज मिल गया। शत्रुघ्न सिन्हा को यारों का यार कहा जाता है और आज उन्होंने ये साबित भी कर दिया है कि लोग उनका इतना सम्मान क्यों करते हैं?और पढ़ें

शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे गोविंदा से मिलने
02 / 05

शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे गोविंदा से मिलने

बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को जैसे ही ये खबर मिली की उनके दोस्त गोविंदा अस्पताल में भर्ती हैं, वो बेचैन हो उठे। शत्रुघ्न सिन्हा बुढ़ापे में भी दोस्ती निभाने के लिए अस्पताल पहुंचे और गोविंदा का हाल-चाल मालूम किया।

शत्रुघ्न सिन्हा के चेहरे पर दिखा दुख
03 / 05

शत्रुघ्न सिन्हा के चेहरे पर दिखा दुख

शत्रुघ्न सिन्हा के चेहरे को देखकर साफ कहा जा सकता है कि उन्हें गोविंदा के जख्मी होने का बहुत दुख है। उनके चेहरे की उदासी साफ बता रही है कि वो गोविंदा की हालत देखकर किस कदर परेशान हैं।

गोविंदा के सालों पुराने दोस्त हैं शत्रुघ्न सिन्हा
04 / 05

गोविंदा के सालों पुराने दोस्त हैं शत्रुघ्न सिन्हा

जब गोविंदा ने अपना करियर शुरू किया था तब शत्रुघ्न सिन्हा बड़े स्टार थे। शत्रुघ्न सिन्हा ने न केवल उन्हें प्यार दिया बल्कि करियर में आगे बढ़ाने में भी मदद की। गोविंदा और शत्रुघ्न सिन्हा की दोस्ती सालों पुरानी है, जिसका सबूत आज मिल भी गया।

Shatrughan
05 / 05

Shatrughan.

गोविंदा से मिलने के लिए अभी तक कोई भी बड़ी बॉलीवुड स्टार अस्पताल नहीं पहुंचा है। शत्रुघ्न सिन्हा वो पहले स्टार हैं, जिन्होंने गोविंदा का हालचाल अस्पताल में जाकर पूछा है। लोग शत्रुघ्न सिन्हा की तारीफ कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि वो यूं ही यारों के यार नहीं कहलाते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited