'चाय की चुस्की' लेकर अपने दिन की शुरुआत करती हैं ये TV हसीनाएं, एक सिप लेते ही शरीर में आ जाती है फुर्ती

These 6 TV actress love for tea and coffee: अक्सर बॉलीवुड से लेकर टीवी अभिनेत्रियां हमें अपने फिटनेस गोल और डाइट से मोटिवेट करती रहती हैं। लेकिन कुछ टीवी एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो फिटनेस को साइड रख चाय का लुफ़त उठाने से पीछे नहीं हटती हैं। आइए एक नजर डालते हैं।

चाय पीना पसंद करती हैं ये TV हसीनाएं
01 / 07

चाय पीना पसंद करती हैं ये TV हसीनाएं

These 6 TV actress love for tea and coffee: टीवी दुनिया की बहुत सी अभिनेत्रियाँ हैं जिनका चाय-कॉफी के बिना दिन शुरू नहीं होता है। इस लिस्ट में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) स्टार शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से लेकर हमारी प्यारी अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) तक का नम शामिल है। इनके अलावा भी बहुत सई टीवी हसीनाएं हैं जिन्होंने चाय-कॉफी के प्रति अपना प्यार तस्वीरों के जरीय बयां किया है। आइए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट के जरिए जानते हैं कौन-कौन सई टीवी एक्ट्रेस चाय की दीवानी हैं। और पढ़ें

शहनाज गिल Shehnaaz Gill
02 / 07

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

बिग बॉस 13 फ़ेम शहनाज गिल की एक बार चारपाई पर बैठे चाय का लुफ़त उठाते हुए तस्वीर सामने आई थी। इसी से हम अंदाजा लगा सकते हैं कि हमारी पंजाब की कैटरीना कैफ को चाय पीना कितना पसंद है।

Hina Khan हिना खान
03 / 07

Hina Khan (हिना खान )

ये रिश्ता क्या कहलाता है और बिग बॉस 11 की रनर-अप हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से गुजर रही है। लेकिन आपको बता दें कि अ=एक्ट्रेस भी चाय -कॉफी पीना काफी पसंद करती हैं।

किशोरी शहाणे विज Kishori Shahane Vij
04 / 07

किशोरी शहाणे विज (Kishori Shahane Vij)

गुम है किसी के प्यार में काकु का रोल अदा करने वाली किशोरी शहाणे विज भी चाय की दीवानी हैं। के बार उन्होंने इंटरनेशनल चाय डे पर शेयर किया था कि "उनके दिन की शुरुआत अदरक वाली चाय से होती है।" चाय उनके लिए एक दोस्त जैसा है। ​​

दिव्यंका त्रिपाठी Divyanka Tripathi
05 / 07

दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

ये है मोहब्बतें और खतरों के खिलाड़ी फ़ेम दिव्यंका त्रिपाठी को भी के टाइम चाय पीना अच्छा लगता था। लेकिन एक बार अभिनेत्री ने मॉर्निंग पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह अब चाय से कॉफी पर शिफ्ट हो गई हैं।

शुभावी चौकसे Shubhaavi Choksey
06 / 07

​शुभावी चौकसे (Shubhaavi Choksey)

कसौटी जिंदगी 2 और बड़े अच्छे लगते हैं फ़ेम शुभावी चौकसे को भी चाय पीना काफी पसंद है। लेकिन एक बार उन्होंने बताया था कि उनके पति ने उन्हें कॉफी लवर बना दिया है और अब वह कॉफी ज्यादा पीती हैं।

निहारिका रॉय Neeharika Roy
07 / 07

निहारिका रॉय (Neeharika Roy)

राधा मोहन फ़ेम निहारिका रॉय भी चाय पीना काफी पसंद करती हैं। अभिनेत्री ने भी बताया था कि "मेरा दिन चाय के साथ ही शुरू होता है।" अदरक वाली चाय मैं सबसे ज्यादा पीना पसंद करती हूँ। जब भी मैं बीमार होती हूँ चाय पी लेती हूँ।" ​​

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited