​हाथों में सजी पिया के नाम की मेहंदी, 3 बजे उठकर इन हसीनाओं ने चखी सासु मां के हाथ की सरगी​

कल रात से ही करवा चौथ की तैयारियां बॉलीवुड में जोर-शोर से हो रही है। हसीनाएं आज का दिन खास बनाने के लिए कल रात से ही हाथों पर मेहंदी लगवा रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं अब तक किन हसीनाओं ने लगवाई है मेहंदी।

इन हसीनाओं ने रचवाई मेहंदी
01 / 07

इन हसीनाओं ने रचवाई मेहंदी

आज रविवार को भारत में करवाचौथ का त्योहार मनाया जा रहा है। सभी सुहागिन स्त्रियाँ पति की लंबी आयु के लिए व्रत रख रही हैं। बॉलीवुड में भी इसका क्रेज कम नहीं है सभी हसीनाओं ने कल रात से ही तैयारी करनी शुरू कर दी है। शिल्पा शेट्टी से लेकर परिणीति चोपड़ा ने अपनी मेहंदी की झलक फैंस के साथ साझा की है। आपको दिखाते हैं ये लेटेस्ट तस्वीरें और पढ़ें

शिल्पा शेट्टी  Shilpa Shetty
02 / 07

शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty)

शिल्पा शेट्टी ने अपनी करवाचौथ की मेहंदी और सरगी की झलक दिखाई। एक्ट्रेस ने बेहद हल्की मेहंदी लगाई और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिखाया कि उनकी सरगी भी आ गई है। जिसे सुबह-सुबह 3 से 4बजे तक खाना होता है।

कियारा आडवाणी  Kiara Advani
03 / 07

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani)

कियारा आडवाणी हाल ही में वॉर 2 की शूटिंग को बीच में छोड़कर करवाचौथ मनाने दिल्ली आई है। उन्हें देर रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

परिणीति चोपड़ा  Parineeti  Chopra
04 / 07

परिणीति चोपड़ा ( Parineeti Chopra)

परिणीति चोपड़ा ने अपनी मेहंदी की झलक भी दिखाई, परी ने हाथों पर बेहद सिम्पल मेहंदी लगवाई है। जो बहुत सुंदर लग रही है।

दिल्ली आई परिणीति
05 / 07

दिल्ली आई परिणीति

पति के साथ दूसरा करवाचौथ मनाने परिणीति चोपड़ा दिल्ली आई है। जहां उनका घर पर जोर-शोर से स्वागत हुआ। परिणीति ने अपने घर की झलक दिखाई है जो दुल्हन की तरह सजा हुआ है। परिणीति ने हाथों पर मेहंदी भी लगाई।

सोनम कपूर  Sonam Kapoor
06 / 07

सोनम कपूर ( Sonam Kapoor)

सोनम कपूर ने अपनी मेहंदी की झलक दिखाई। उन्होंने हाथों पर कमल के फुल बनवाए हुए हैं। सोनम ने बताया कि वह व्रत नहीं रखती लेकिन उन्हें तैयार होना, मेहंदी लगवाना और खाना बहुत पसंद है।

रवीना टंडन  Raveena Tandon
07 / 07

रवीना टंडन ( Raveena Tandon)

रवीना टंडन ने अपने पिया के नाम की मेहंदी लगवाई, जिसकी झलक उन्होंने मीडिया के सामने दिखाई। रवीना टंडन का फेस भी नई दुल्हन की तरह ग्लो कर रहा था।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited