Shraddha Arya की धूम-धड़ाके के साथ हुई गोद भराई की रस्म, नन्हे मेहमान के आने की खुशी में जमकर मना जश्न

Shraddha Arya Baby Shower Photos: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देने वाली है। ऐसे में आज एक्ट्रेस की गोद भराई की रस्म हुई जिसमें कई टीवी सिलेब्स और दोस्त शामिल हुए, इस रिपोर्ट में देखिए तस्वीरें।

Shraddha Arya की हुई गोद भराई खुशी में जमकर नाचे दोस्त-परिवार
01 / 07

Shraddha Arya की हुई गोद भराई, खुशी में जमकर नाचे दोस्त-परिवार

Shraddha Arya Baby Shower Photos: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब ऐसे में अब शादी के 3 साल बाद एक्ट्रेस माँ बनने जा रही हैं। हर कोई फैंस नन्हे मेहमान की आने की खुशी में डूबा हुआ है। आज एक्ट्रेस की गोद भराई की रस्म हुई जिसमें परिवार और दोस्त शामिल हुए। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में देखिए तस्वीरें। और पढ़ें

श्रद्धा आर्या की भरी गई गोद
02 / 07

श्रद्धा आर्या की भरी गई गोद

गोद भराई की रस्म में श्रद्धा आर्या की सासु मां उनकी और बच्चे की आरती करती हुई नजर आई है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

पति राहुल संग श्रद्धा आर्या ने किया डांस
03 / 07

पति राहुल संग श्रद्धा आर्या ने किया डांस

प्रेग्नेंसी में भी श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल संग डांस करती हुई नजर आई। तस्वीरे में देखा जा सकता है की एक्ट्रेस का पति काफी अच्छे से ख्याल रख रहे हैं।

श्रद्धा आर्या के घर में हुआ बेबी शावर
04 / 07

श्रद्धा आर्या के घर में हुआ बेबी शावर

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने मुंबई स्थित अपने घर में गोद भराई का जश्न मनाया। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने पूरे घर को फूलों और लाइट से सजाय हुआ था।

Kundali Bhagya की स्टारकास्ट आई नजर
05 / 07

Kundali Bhagya की स्टारकास्ट आई नजर

श्रद्धा आर्या की गोद भराई की रस्म में उनके सीरियल कुंडली भाग्या की स्टारकास्ट नजर आई। तस्वीर में धीरज धूपर और पारस कलनवात जैसे स्टार जश्न का हिस्सा बने।

श्रद्धा आर्या के चेहरे का ग्लो
06 / 07

श्रद्धा आर्या के चेहरे का ग्लो

प्रेग्नेंसी का ग्लो श्रद्धा आर्या की तस्वीरों में साफ झलक रहा है। एक्ट्रेस ने अपने इस फंक्शन के लिए खूबसूरत गोल्डन और पिंक कलर की साड़ी पहनी थी।

Shraddha Arya ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
07 / 07

Shraddha Arya ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

श्रद्धा आर्या अपने दोस्तों संग की तस्वीरों में बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। ऐसे में अब फैंस बेताब है की एक्ट्रेस लड़के या लड़की में से किस को जन्म देंगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited