​कोख में बच्चा लेकर पति के लिए भूखी-प्यासी रहेगी Shraddha Arya, सज-धजकर बनी नई दुल्हन की तरह​

​टीवी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने करवाचौथ पर पति के नाम की मेहंदी लगाई है, जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ साझा की। श्रद्धा प्रेग्नेंट हैं लेकिन पति के लिए उनका प्यार बेहिसाब नजर आ रहा है। आइए आपको दिखाते हैं श्रद्धा आर्या की लेटेस्ट तस्वीरें।

श्रद्धा आर्या को चढ़ा करवाचौथ का खुमार
01 / 07

श्रद्धा आर्या को चढ़ा करवाचौथ का खुमार

टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड हर अभिनेत्री को करवाचौथ का बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं तब कोई प्रेग्नेंट हो तो यह व्रत और भी मुश्किल बन जाता है। ऐसा लगता है कुंडली भाग्य फ़ेम श्रद्धा आर्या को उनके पति से बेहिसाब प्यार है तभी तो वह प्रेग्नन्सी में भी भूखी-प्यासी रहने को तैयार हैं। व्रत से एक दिन पहले एक्ट्रेस ने हाथों में मेहंदी लगवाई और नई दुल्हन की तरह तैयार हुई। आइए आपको दिखाते हैं सभी तस्वीरें और पढ़ें

श्रद्धा ने लगाई पिया की मेहंदी
02 / 07

श्रद्धा ने लगाई पिया की मेहंदी

श्रद्धा आर्य ने हाल ही में बेहद खूबसूरत मेहंदी लगवाई है। करवाचौथ के मौके पर श्रद्धा ने हाथों में पिया के नाम की मेहंदी की झलक दिखाई।

सहेलियों के साथ की मस्ती
03 / 07

सहेलियों के साथ की मस्ती

श्रद्धा आर्या ने अपनी सहेलियों के साथ मस्ती करते हुए मेहंदी लगवाने का आनंद लिया। खूब सारी तस्वीरें साझा कर श्रद्धा ने फैंस का दिन बना दिया।

बेहद खुश नजर आई होने वाली मां
04 / 07

बेहद खुश नजर आई होने वाली मां

बता दें कि श्रद्धा प्रेग्नेंट है और कभी भी बच्चे को जन्म दे सकती है, इस हालत में भी श्रद्धा ने व्रत रखने का निर्णय लिया और भरपूर उत्साह के साथ खिलखिलाती नजर आई।

खूबसूरत सूट
05 / 07

खूबसूरत सूट

श्रद्धा आर्या ने इस मौके पर बेहद प्यारा येलो धोती सलवार वाला हेवी सूट पहना था, जिसका कुर्ता कफ्तान स्टाइल में था। होने वाली मां का चेहरा गुलाब की तरह खिला हुआ था।

श्रद्धा का है पसंदिदा दिन
06 / 07

श्रद्धा का है पसंदिदा दिन

तस्वीरें साझा करते हुए श्रद्धा ने लिखा कि साल का सबसे प्यारा और फेवरेट दिन है करवाचौथ, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपने पति से कितना प्यार करती हैं।

फैंस ने की तारीफ
07 / 07

फैंस ने की तारीफ

श्रद्धा आर्या की खुशी पर फैंस भी फूले नहीं समा रहे हैं। लोगों ने इस पोस्ट पर जमकर कमेन्ट किया है और उनके मकेअप, फैशन, स्माइल, फेस ग्लो की जमकर तारीफ की।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited