लिव-इन-रिलेशन में रहकर दिल तुड़वाने वाली श्रद्धा कपूर को हुई थी 5 दफा मोहब्बत, छठी बार में मिला सपनों का राजकुमार

Shraddha Kapoor Affairs: श्रद्धा कपूर ने अपने रिलेशनशिप को राहुल मोदी संग ऑफिशियल कर दिया है। राहुल मोदी संग अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगाने से पहले श्रद्धा कपूर इन सेलेब्स के दिलों को तोड़ चुकी हैं। आइए देखें पूरी लिस्ट...

इन मर्दों के दिलों से खेल चुकी हैं श्रद्धा कपूर
01 / 08

इन मर्दों के दिलों से खेल चुकी हैं श्रद्धा कपूर

Shraddha Kapoor Affairs: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक श्रद्धा कपूर अपनी लव-लाइफ को लेकर एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से राहुल मोदी संग रिश्ते पर पक्की मुहर लगा दी है। आज हम टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में आको उन एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका अफेयर श्रद्धा कपूर के साथ रहा था। इस लिस्ट को देखने के बाद आपको हैरानी जरुर होगी...और पढ़ें

वनराज जावेरी
02 / 08

वनराज जावेरी

वनराज जावेरी और श्रद्धा कपूर बचपन के दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे रिलेशनशिप में बदल गई थी। 5 सालों तक रिश्ते में रहने के बाद दोनों के ब्रेकअप हो गया और इनके रास्ते अलग हो गए।

आदित्य रॉय कपूर
03 / 08

आदित्य रॉय कपूर

श्रद्धा कपूर ने आदित्य रॉय कपूर के साथ 'आशिकी 2' और 'ओके जानू' सहित दो फिल्में कीं। इन फिल्मों की शूटिंग करते हुए श्रद्धा और आदित्य की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। एक दिन ऐसा आया, जो दोनों अलग हो गए। इनके ब्रेकअप का कारण आज तक सामने नहीं आया है।

फरहान अख्तर
04 / 08

फरहान अख्तर

आदित्य रॉय कपूर से अलग होने के बाद श्रद्धा कपूर की लाइफ में फरहान अख्तर ने एंट्री ली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा कपूर कुछ महीनों के लिए फरहान अख्तर संग लिव-इन में भी रही थीं। श्रद्धा के पिता को ये रिश्ता मंजूर नहीं था और दोनों अलग हो गए।

वरुण धवन
05 / 08

वरुण धवन

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर फिल्म 'ABCD 2' में नजर आए थे। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। हालांकि श्रद्धा और वरुण ने कभी भी इन अफवाहों पर खुलकर बात नहीं की।

रोहन श्रेष्ठा
06 / 08

रोहन श्रेष्ठा

फरहान अख्तर से ब्रेकअप होने के बाद श्रद्धा कपूर का नाम सेलेब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा संग जुड़ने लगा। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया था। श्रद्धा ने रोहन संग अपने रिश्ते पर कोई बयान नहीं दिया। इन दोनों के अलग होने की वजह आज भी सामने नहीं आई है।

राहुल मोदी संग रिश्ते को किया कन्फर्म
07 / 08

राहुल मोदी संग रिश्ते को किया कन्फर्म

श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राहुल मोदी संग सेल्फी शेयर करते हुए अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। दोनों की जोड़ी को फैन्स पसंद कर रहे हैं।

जल्द स्त्री 2 में आएंगी नजर
08 / 08

जल्द 'स्त्री 2' में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर को आने वाले दिनों में फिल्म 'स्त्री 2' में देखा जाएगा। उनकी यह फिल्म 15 अगस्त के दिन रिलीज होगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited