Shraddha Kapoor's Affairs: कभी श्रद्धा कपूर के आगे-पीछे घूमते थे ये हैंडसम हंक्स, दिल टूटटे ही हो गए छूमंतर

Shraddha Kapoor's Affairs: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हमेशा ही अपनी लव लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियां बटोरती रही हैं। राहुल मोदी से पहले भी श्रद्धा कपूर का नाम कई सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है। देखें पूरी लिस्ट...

इन सेलेब्स के दिलों से खेल चुकी हैं श्रद्धा कपूर
01 / 07

इन सेलेब्स के दिलों से खेल चुकी हैं श्रद्धा कपूर

Shraddha Kapoor's Affairs: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। श्रद्धा कपूर एक्टिंग करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चा में रहती हैं। अब तक अपने फिल्मी करियर में श्रद्धा कपूर का नाम कई सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है। इस समय श्रद्धा कपूर भले ही राइटर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं लेकिन इससे पहले वो कई हैंडसम हंक्स के दिलों से खले चुकी हैं। आइए इस लिस्ट पर डालें एक नजर...और पढ़ें

वनराज जावेरी
02 / 07

वनराज जावेरी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा कपूर ने लगभग 5 सालों तक अपने बचपन के दोस्त वनराज जावेरी को डेट किया था। इसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया और वे अलग हो गए।

वरुण धवन
03 / 07

वरुण धवन

रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की नजदीकियां बढ़ने की खबरें भी सामने आई थीं। हालांकि कभी भी इन दोनों ने नजदीक आने की खबरों पर रिएक्शन नहीं दिया।

फरहान अख्तर
04 / 07

फरहान अख्तर

श्रद्धा कपूर का नाम फरहान अख्तर के साथ भी जुड़ा था। बताया जा रहा है कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थे लेकिन श्रद्धा के पिता और बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर को ये रिश्ता मंजूर नहीं था।

आदित्य रॉय कपूर
05 / 07

आदित्य रॉय कपूर

फिल्म 'आशिकी 2' और 'ओके जानू' में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने साथ में काम किया था। साथ में काम करते-करते दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। कहा जता है कि जल्द ही इनका ब्रेकअप भी हो गया।

रोशन श्रेष्ठ
06 / 07

रोशन श्रेष्ठ

श्रद्धा कपूर ने काफी महीनों तक रोहन श्रेष्ठ को भी डेट किया था। दोनों के अलग होने के कारण आज तक सामने नहीं आया है। कई इवेंट्स में दोनों साथ भी नजर आए थे।

राहुल मोदी
07 / 07

राहुल मोदी

श्रद्धा कपूर इस समय 'तू झूठी मैं मक्कार' के राइटर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों को काफी समय हो गया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited