Shweta Tiwari ने चार पैसों के लिए 5 साल छोटे एक्टर संग किया लिपलॉक, वीडियो देख 18 साल की बेटी ने कही थी ये बात

Shweta Tiwari Lip Lock With Akshay Oberoi Palak Tiwari Reaction On It: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी एक्टिंग से खूब दिल जीता है। "हम तुम एंड देम' में उन्होंने अक्षय ओबरॉय संग लिपलॉक किस किया था, जिसे देख उनकी बेटी पलक ने भी हैरान करने वाला रिएक्शन दिया।

श्वेता तिवारी के लिपलॉक वीडियो पर यूं था पलक तिवारी का रिएक्शन
01 / 08

श्वेता तिवारी के लिपलॉक वीडियो पर यूं था पलक तिवारी का रिएक्शन

Shweta Tiwari Lip Lock With Akshay Oberoi Palak Tiwari Reaction On It: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने करियर में कई टीवी शो और वेब सीरीज में हाथ आजमाया है। हमेशा से श्वेता तिवारी की छवि एक आदर्श बहू वाली ही रही है, जिसे लोगों ने भी खूब पसंद किया है। लेकिन अपने करियर की एक सीरीज में श्वेता तिवारी ने 5 साल छोटे एक्टर संग लिपलॉक सीन फिल्माया था। इसे देख लोगों ने तो उन्हें ट्रोल किया ही। वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी का रिएक्शन भी हैरान करने वाला था। तो चलिए एक नजर डालते हैं इस मामले पर-और पढ़ें

हम तुम एंड देम में श्वेता तिवारी ने फिल्माया लिपलॉक
02 / 08

'हम तुम एंड देम' में श्वेता तिवारी ने फिल्माया लिपलॉक

श्वेता तिवारी ने ऑल्ट बालाजी की सीरीज 'हम तुम एंड देम' में अक्षय ओबरॉय संग लिप लॉक किस की थी। एक्टर उम्र में श्वेता तिवारी से 5 साल छोटे थे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री कमाल की थी।

ट्रेलर में श्वेता तिवारी को दिखा था लिपलॉक सीन
03 / 08

ट्रेलर में श्वेता तिवारी को दिखा था लिपलॉक सीन

'हम तुम एंड देम' के ट्रेलर में श्वेता तिवारी का लिपलॉक सीन भी मौजूद था। बता दें कि एक्ट्रेस ने पहली बार इतना बोल्ड सीन फिल्माया था, जिसका वीडियो देख वह खुद भी हैरान रह गई थीं।

फूलने लगे थे श्वेता तिवारी के हाथ पैर
04 / 08

फूलने लगे थे श्वेता तिवारी के हाथ पैर

श्वेता तिवारी ने जब ये ट्रेलर देखा तो उनके हाथ-पैर ढीले पड़ने लगे थे। क्योंकि पहली बार उन्होंने ये सीन फिल्माया था। उन्हें डर सताने लगा था कि वो अपने परिवार और दोस्तों से कैसे नजरें मिलाएंगी।

क्रिएटिव टीम पर चिल्ला पड़ी थीं श्वेता तिवारी
05 / 08

क्रिएटिव टीम पर चिल्ला पड़ी थीं श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने ट्रेलर में उनके लिपलॉक सीन को डालने के लिए क्रिएटिव टीम पर अपना गुस्सा निकाल दिया था। एक्ट्रेस ने कहा था, "क्या है ये? मुझे ट्रेलर पसंद नहीं आया। मुझे नहीं पता कि मैं इसे अपनी मां, दोस्तों और परिवार को कैसे दिखाऊंगी।"

श्वेता ने बेटी पलक को भेजा ट्रेलर
06 / 08

श्वेता ने बेटी पलक को भेजा ट्रेलर

श्वेता तिवारी ने बताया कि उन्होंने डरते-डरते ट्रेलर अपनी बेटी पलक तिवारी के पास भेजा। 'हम तुम एंड देम' साल 2019 में आई थी और उस वक्त पलक तिवारी की उम्र 18 वर्ष थी। उन्होंने देखते ही अपनी मां से कहा, "वाह मॉम, ये बहुत ही अच्छा और शानदार है।"

श्वेता तिवारी की जान में आई जान
07 / 08

श्वेता तिवारी की जान में आई जान

श्वेता तिवारी ने बताया कि बेटी पलक तिवारी के इस रिएक्शन के बाद उनकी जान में जान आई। उन्हें लगा कि हां अब सब ठीक है। एक्ट्रेस ने बताया कि पलक तिवारी से बात करने के बाद उन्होंने क्रिएटिव टीम से माफी भी मांगी।

ट्रोल हो गई थीं श्वेता तिवारी
08 / 08

ट्रोल हो गई थीं श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी को अपने परिवार और बेटी का साथ तो मिल गया। लेकिन फैंस को श्वेता तिवारी का ये अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था। ऐसे में लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited