​तलाक ने उजाड़ा इन टीवी हसीनाओं का हंसता-खेलता घर, बसा-बसाया संसार छोड़कर बन बैठी जोगन​

​श्वेता तिवारी से लेकर रश्मि देसाई तक टीवी की इन हसीनाओं के लिए तलाक लेना बहुत मुश्किल समय था। कुछ हसीनाएं तो अभी तक इस दौर से निकल नहीं पाई हैं। इनके जीवन में अब तो या तो इनके बच्चे इनका सहारा है या इनका काम।

तलाक के दर्द से तड़प चुकी हैं ये टीवी एक्ट्रेस
01 / 08

तलाक के दर्द से तड़प चुकी हैं ये टीवी एक्ट्रेस

किसी भी रिश्ते से अलग होना या उसे तोड़ना हमेशा दुख भरा होता है। चाहे वो परिवार हो या दोस्ती कोई भी टूटा हुआ रिश्ता सुकून नहीं देता। ये चीज़े केवल आम इंसान के जीवन में ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के स्टार्स के जीवन में भी आती हैं। आज हम उन एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने तलाक का गम झेला था। इन हसीनाओं ने अपने पति से अलग होकर अपना बसा-बसाया घर तोड़ दिया था। आइए आपको बताते हैं कौन है वो एक्ट्रेस और पढ़ें

श्वेता तिवारी  Shweta Tiwari
02 / 08

श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari)

टीवी की प्रेरणा श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। श्वेता तिवारी ने दो बार अपना घर बसाने की कोशिश की लेकिन दोनों ही शादी नहीं टिक पाई। अब वह अपने बेटा और बेटी के साथ खुश हैं।

रश्मि देसाई  Rashmi Desai
03 / 08

रश्मि देसाई ( Rashmi Desai)

अपने ही को स्टार नंदिश संधु को दिल दे बैठी रश्मि की शादी केवल 4 साल की चली। जिसके बाद से रश्मि अकेली ही है। वह फिलहाल किसी नए प्रोजेक्ट में भी नजर नहीं आ रही।

दलजीत कौर  Daljeet Kaur
04 / 08

दलजीत कौर ( Daljeet Kaur)

दलजीत कौर की दूसरी शादी बुरी तरह से टूटी, ये शादी तो एक साल ही टिक पाई। दलजीत कौर ने फैंस के सामने अपने तलाक का एलान किया था। अब वह बेटे के साथ अकेले रह रही है और परेशानियों का सामना भी कर रही है।

जेनफ़िर विंगेट
05 / 08

जेनफ़िर विंगेट

जेनफ़िर ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। साल 2014 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद जेनफ़िर अकेले ही रह रही हैं, बल्कि उनके पूर्व पति ने दूसरी शादी कर ली थी।

संजीदा शेख  Sanjida Shaikh
06 / 08

संजीदा शेख ( Sanjida Shaikh)

टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री संजीदा शेख का दिल बुरी तरह टूटा था जब उन्होंने आमिर अली से तलाक लिया। संजीदा शेख अब अपनी बेटी के साथ अकेली रह रही है।

निशा रावल  Nisha Rawal
07 / 08

निशा रावल ( Nisha Rawal)

निशा रावल ने जब करण मेहरा की सच्चाई सबके सामने बताई तो हर किसी का मुहँ खुला का खुला रह गया। निशा के सिर पर चोट के निशान देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया था। अब निशा अपने बेटे के साथ अलग रह रही है।

स्नेहा वाघ  Sneha Wagh
08 / 08

स्नेहा वाघ ( Sneha Wagh)

स्नेहा वाघ ने अपनी शादी में परेशानियों का सामना करना पड़ा। पहले पति ने उन्हें खूब प्रताड़ित किया वहीं दूसरे पति के साथ भी स्नेहा का ताल-मेल नहीं बन पाया। अब अभिनेत्री अकेले ही रह रही है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited