Bigg Boss में एंट्री लेते ही नेशनल क्रश बने ये कंटेस्टेंट्स, अब इस हसीना ने चलाया सबके दिलों-दिमाग पर जादू

These Bigg Boss Contestants Become National Crush: 'बिग बॉस' के कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी रहे हैं जो कदम रखते ही नेशनल क्रश बन गए। इस लिस्ट में शहनाज गिल से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक का नाम शामिल है।

Bigg Boss में एंट्री लेते ही नेशनल क्रश बने ये कंटेस्टेंट्स अब इस हसीना ने चलाया सबके दिलों-दिमाग पर जादू
01 / 09

Bigg Boss में एंट्री लेते ही नेशनल क्रश बने ये कंटेस्टेंट्स, अब इस हसीना ने चलाया सबके दिलों-दिमाग पर जादू

These Bigg Boss Contestants Become National Crush: सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। हर बार शो में ऐसे कंटेस्टेंट्स की एंट्री होती है जो लोगों के निशाने पर रहते हैं। जहां कुछ जमकर ट्रोल होते हैं तो वहीं कुछ सितारे कदम रखते ही नेशनल क्रश भी बन जाते हैं। इस आर्टिकल के जरिए आज हम आपको उन सितारों से रूबरू कराएंगे जो सलमान खान के घर में कदम रखते ही इंटरनेट सेंसेशन बन गए। इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर शहनाज गिल तक का नाम शामिल है। वहीं अब सीजन 17 में भी एक हसीना ने लोगों के दिलों-दिमाग पर जादू किया हुआ है।और पढ़ें

गौतम गुलाटी
02 / 09

गौतम गुलाटी

गौतम गुलाटी ने 'बिग बॉस' के सीजन 8 में धांसू एंट्री मारी थी। वह नेशनल क्रश तो बने ही, साथ ही उन्होंने ट्रॉफी भी जीती।

मनीषा रानी
03 / 09

मनीषा रानी

मनीषा रानी ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में कदम रखा था। अपने अंदाज से वह सबके दिलों-दिमाग पर छा गई थीं।

सिद्धार्थ शुक्ला
04 / 09

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' में कदम रखने के बाद इंटरनेट सेंसेशन बन गए। उन्होंने ट्रॉफी तो जीती ही, साथ ही आज भी वह लोगों के दिलों-दिमाग पर राज करते हैं।

आसिम रियाज
05 / 09

आसिम रियाज

आसिम रियाज ने 'बिग बॉस 13' में एंट्री के बाद खूब वाहवाही बटोरी थी। सीजन 13 में रहकर वह भी नेशनल क्रश बन गए थे। आज भी लोग उन्हें शो में याद करते हैं।

शहनाज गिल
06 / 09

शहनाज गिल

'बिग बॉस 13' की ही कंटेस्टेंट रही शहनाज गिल ने एंट्री करते ही सबका दिल जीत लिया था। यहां तक कि उन्होंने सलमान खान को भी इंप्रेस किया था। आज भी वह सबके दिलों-दिमाग पर राज करती हैं।

अभिषेक मल्हान
07 / 09

अभिषेक मल्हान

अभिषेक मल्हान ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में कदम रखा था। वह भले ही शो की ट्रॉफी नहीं जीत पाए, लेकिन अपने अंदाज से वह सबके दिलों-दिमाग पर छा गए।

अब्दु रोजिक
08 / 09

अब्दु रोजिक

अब्दु रोजिक ने 'बिग बॉस 16' में कदम रखा था। अपनी क्यूटनेस से उन्होंने सबका दिल जीत लिया था। जिस वक्त अब्दु को घर से जाना पड़ा, उस वक्त न केवल कंटेस्टेंट्स बल्कि फैंस की आंखों में भी आंसू थे।

मन्नारा चोपड़ा
09 / 09

मन्नारा चोपड़ा

'बिग बॉस 17' की मन्नारा चोपड़ा अब नेशनल क्रश बनती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने एंट्री में तो खासा इंप्रेस नहीं किया था। लेकिन दो दिन में ही लोग उनके दीवाने हो गए। फैंस ने मन्नारा चोपड़ा को 'एंटरटेनमेंट क्वीन' भी कहा।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited