TV की दुनिया को हिलाने वापिस लौट रहे हैं ये कलाकार, 15 साल बाद रूपाली गांगुली को खदेड़ेगी ये हसीना​

TV Stars Returning to Small Screen: टीवी की दुनिया में ऐसे कई स्टार्स थे जो हिट सीरियल देने के बाद गायब हो गए थे। हालांकि अब फैंस के लिए खुशखबरी है की जल्द ही अपने टीवी स्क्रीन पर 7 स्टार्स का कमबैक होने वाला है, जानिए नाम इस रिपोर्ट में।

TV पर वापिस लौट रहे हैं ये कलाकार इंडस्ट्री में फिर बनाएंगे दबदबा
01 / 06

TV पर वापिस लौट रहे हैं ये कलाकार, इंडस्ट्री में फिर बनाएंगे दबदबा

TV Stars Returning to Small Screen: टीवी इंडस्ट्री में कलाकारों का आना जाना एक मामूली बात हो गई है। कई हिट सीरियल में नजर आने के बाद कलाकार इंडस्ट्री से गायब हो गए थे, हालांकि फैंस के दिल में आज भी उनके लिए जगह है। अब रिपोर्ट्स सामने आई है की टीवी दुनिया के मोस्ट फेवरेट सेलेब्स रह चुके छोटे परदे पर लौटने वाले हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस लिस्ट में जानिए टीवी स्टार्स का नाम। और पढ़ें

शिवम खजुरिया Shivam Khajuria
02 / 06

शिवम खजुरिया (Shivam Khajuria)

टीवी एक्टर शिवम खजुरिया आखिरी बार सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित के किरदार में दिखे थे। ऐसे में अब कई समय बाद एक्टर सीरियल अनुपमा में एंट्री लेकर छोटे परदे पर नजर आ रहे हैं।

प्रियांशी यादव Priyanshi Yadav
03 / 06

प्रियांशी यादव (Priyanshi Yadav)

प्रियांशी यादव को पंड्या स्टोर में खूब पसंद किया गया था, लेकिन इसी साल ही शो को बंद करना पड़ा। अ ब खबरें उड़ रही है की सीरियल डोरी 2 में एक्ट्रेस को लीड रोल का ऑफर मिला है।

स्मृति ईरानी Smriti Irani
04 / 06

स्मृति ईरानी (Smriti Irani)

क्यूंकी सास भी कभी बहु थी से मशहूर हुईं एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने कई साल पहले टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया था। हालांकि अब खबर उड़ रही है की जल्द ही एक्ट्रेस 15 साल बाद सीरियल अनुपमा से टीवी की दुनिया में वापसी करने वाली हैं।

आयशा सिंह Ayesha Singh
05 / 06

आयशा सिंह (Ayesha Singh)

सीरियल गुम है किसी के प्यार में के बाद टीवी एक्ट्रेस आयशा सिंह गायब सी हो गईं है। अब रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस एक रोमांटिक ड्रामा सीरियल से वापसी करने के लिए तैयार हैं।

सुरभि चांदना Surbhi Chandna
06 / 06

सुरभि चांदना (Surbhi Chandna)

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चांदना जल्द ही लॉन्च होने वाले शो अपोलिना: सपनों की उंची उड़ान में कैमियो करती नजर आएंगी। एक्ट्रेस के फैंस उन्हे इश्कबाज जैसे सीरियल में जल्द देखना चाहते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited