लव सिन्हा देते रह गए ताने... सोनाक्षी सिन्हा ने न्यूयॉर्क में लहराया परचम, 56 इंच का हो जाएगा पापा शत्रुघ्न का सीना

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Latest Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच सोनाक्षी सिन्हा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो अपने पति जहीर इकबाल के साथ नजर आ रही हैं। सोनाक्षी-जहीर की ये फोटो देख शत्रुघ्न सिन्हा पक्का खुश हो जाएंगे।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने लहराया परचम
01 / 08

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने लहराया परचम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने जहीर इकबाल से शादी की है। बता दें कि सोनाक्षी और जहीर ने लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं। शादी के बाद कई बार दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है। इस बीच सोनाक्षी और जहीर की कुछ फोटो सामने आई है, जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। इन फोटोज को देखने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा गदगद हो गए हैं।और पढ़ें

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर कीं फोटोज
02 / 08

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर कीं फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग खुशी से खिलखिला उठे हैं। इन तस्वीरों में सोनाक्षी अपने पति जहीर के साथ दिखाई दे रही हैं।

न्यूयॉर्क में दिखे साथ
03 / 08

​न्यूयॉर्क में दिखे साथ​

न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड के मौके पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शामिल हुए है। फोटोज में दोनों ट्रेडिशनल लिबास में नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को देख फैंस का दिन बन गया है।

न्यूयॉर्क में लहराया परचम
04 / 08

​न्यूयॉर्क में लहराया परचम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने न्यूयॉर्क में भारत का परचम लहरा दिया है। सोनाक्षी और जहीर की ये तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है।

ये एक्टर भी दिखे साथ
05 / 08

ये एक्टर भी दिखे साथ

सामने आई इस तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा, बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने जीत दिल
06 / 08

सोनाक्षी सिन्हा ने जीत दिल

बॉलीवुड की क्वीन सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया है। सोनाक्षी की इस तस्वीर पर कइयों का दिल आ गया है।

कैमरे के सामने दिए पोज
07 / 08

कैमरे के सामने दिए पोज

लेटेस्ट फोटोज में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रहे हैं। सोनाक्षी और जहीर का हर एक पोज इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

इस दिन हुई थी शादी
08 / 08

इस दिन हुई थी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को सात फेरे लिए थे। इन दोनों की शादी की फोटोज अबतक वायरल हो रही हैं। सोनाक्षी और जहीर की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited