Sonakshi Sinha के शौहर जहीर इकबाल ने भी रखा karwa chauth का व्रत, कहा-'...तुम मुझे मार डालती'

​करवा चौथ का व्रत आज 20 अक्टूबर को धूम-धाम से मनाया जा रहा है। इस दिन सुहागन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत निर्जला रखती हैं। वही इस साल सोनाक्षी सिन्हा ने भी पहला करवा चौथ रखा है तो उनके पति जहीर इकबाल ने भी अपनी पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है।

Sonakshi Sinha के शौहर जहीर इकबाल ने भी रखा karwa chauth का व्रत कहा-तुम मुझे मार डालती
01 / 08

Sonakshi Sinha के शौहर जहीर इकबाल ने भी रखा karwa chauth का व्रत, कहा-'...तुम मुझे मार डालती'

सोनाक्षी सिन्हा इस बार पहला करवा चौथ मना रही हैं। जिस कारण उनके पति जहीर इकबाल ने भी भूखे रहने का फैसला किया है। बता दें इस बार 20 अक्टूबर को धूम-धाम से करवा चौथ का त्यौहार मनाया जा रहा है। ये त्यौहार सुहागन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए रखती हैं। जिस कारण एक्ट्रेस ने भी अपने पति के लिए ये व्रत रखा है। अपनी पत्नी के साथ भूखे रहने कि लिए जहीर इकबाल ने भी आज व्रत रखा है। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस बता रही हैं कि उनके पति भी आज व्रत रखे हैं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने और क्या कहा। और पढ़ें

सोनाक्षी सिन्हा का पहला करवा चौथ
02 / 08

सोनाक्षी सिन्हा का पहला करवा चौथ

सोनाक्षी सिन्हा का इस साल पहला करवा चौथ है, जिसके लिए वह बेहद एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो लाल साड़ी पहनकर तैयार नजर आ रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा का करवा चौथ लुक
03 / 08

सोनाक्षी सिन्हा का करवा चौथ लुक

सोनाक्षी सिन्हा इस फोटो में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। बता दें एक्ट्रेस ने करवा चौथ के लिए लाल साड़ी पहनी है और लुक को पूरा करने के लिए मांग में सिंदूर भी लगाया है।

जहीर इकबाल ने भी रखा व्रत
04 / 08

जहीर इकबाल ने भी रखा व्रत

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बता रही हैं कि जहीर इकबाल ने भी उनके लिए व्रत रखा है। इस बात को सुनकर फैंस को खुशी बो रही है।

जहीर ने क्यों रखा है व्रत
05 / 08

जहीर ने क्यों रखा है व्रत?

इस तस्वीर में कपल बहुत प्यारे लग रहे हैं। वही सोनाक्षी ने जहीर से पूछा कि वह खुद क्यों भूखे रह रहे हैं और क्यों व्रत रखा है इसपर एक्टर ने मजेदार जवाब दिया है।

तुम मुझे मार डालती
06 / 08

तुम मुझे मार डालती

बार-बार पूछने के बाद एक्टर कहते हैं कि मैंने इसलिए व्रत रखा है क्योंकि तुम्हारे सामने खाऊंगा, तो तुम मुझे मार डालती।'

खामोश कर देगी भाभी
07 / 08

खामोश कर देगी भाभी

इस प्यारे सी तस्वीर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। वही उस वीडियो में एक यूजर ने लिखा-'भैया, भाभी का दिल कभी मत तोड़ना, वरना वो आपको खामोश कर देगी।

हैप्पी करवाचौथ जान
08 / 08

हैप्पी करवाचौथ जान

पहले करवा चौथ पर विश करते हुए एक्ट्रेस ने एक फोटो पोस्ट की थी। उस फोटो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था-तुम्हारी लंबी उम्र की कामना करती हूं। आज और हर रोज। हैप्पी करवाचौथ मिस्टर हस्बैंड। इस पर कमेंट करते हुए एक्टर ने लिखा था- हैप्पी करवाचौथ जान

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited