नफरत की दीवारें तोड़कर सोनाक्षी सिंहा ने पति जहीर इकबाल के लिए रखा करवाचौथ का व्रत, माथे का सिंदूर देख चिढ़ गए लोग

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal First Karva Chauth: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पति जहीर इकबाल के लिए पहली बार करवाचौथ का व्रत रखा है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। यहां इसपर नजर डालते हैं।

सोनाक्षी ने रखा पहला करवाचौथ
01 / 08

सोनाक्षी ने रखा पहला करवाचौथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने इसी साल अपनी लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी की थी। जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने पहली बार जहीर के लिए करवाचौथ का व्रत रखा है। नफरत की दीवारों को तोड़ते हुए सोनाक्षी ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए यह व्रत रखा है। सोशल मीडिया पर उन्होंने तस्वीरों के साथ ही एक प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है। और पढ़ें

माथें पर लगाया सिंदूर
02 / 08

माथें पर लगाया सिंदूर

इस तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा, लाल रंग की साड़ी पहने और माथे पर सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये नई नवेली दुल्हन वाला लुक देख लोग भी काफी खुश हो गए हैं।

सोनाक्षी ने पहना मंगलसूत्र
03 / 08

सोनाक्षी ने पहना मंगलसूत्र

इस बीच सोनाक्षी सिन्हा करवाचौथ की इन प्यारी तस्वीरों में माथें पर सिंदूर के साथ ही मंगलसूत्र भी पहने नजर आ रही हैं। जो हर सुहागन के लिए काफी महत्वूपर्ण है।

तुम्हारी लंबी उम्र के लिए
04 / 08

'तुम्हारी लंबी उम्र के लिए..'

सोनाक्षी सिन्हा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'तुम्हारी लंबी उम्र के लिए सिर्फ आज ही नहीं रोज प्रार्थना करती हूं, मेरे पति मिस्टर जहीर।'

क्यों शेयर की ये काली पोस्ट
05 / 08

क्यों शेयर की ये काली पोस्ट?

इस बीच लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर सोनाक्षी सिन्हा ने इस प्यारे से पोस्ट के बीच ये काली ब्लैंक फोटो क्यों सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है, क्या यह नजर का टीका है?

किया लोगों का मुंह बंद
06 / 08

किया लोगों का मुंह बंद

सोनाक्षी सिन्हा ने इस तस्वीरों को शेयर कर उन लोगों का मुंह बंद कर दिया है, जो ऐसा दावा कर रहे थे कि सोनाक्षी ने जहीर संग शादी के बाद अपना धर्म और रीति रिवाज त्याग दिए हैं।

दोनों ने की थी सिविल शादी
07 / 08

दोनों ने की थी सिविल शादी

अलग अलग धर्मों का होने की वजह से सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने एक सिविल शादी की थी। जिसमें परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

नहीं खुश था परिवार
08 / 08

नहीं खुश था परिवार

सोनाक्षी सिन्हा की शादी से उनका खुद का परिवार भी पूरी तरह से खुश नहीं था। उनका भाई लव सिन्हा तो शादी में भी शामिल नहीं हुआ था। आज भी दोनों में अनबन बरकरार है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited