सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहिर इकबाल संग बनाया लजीज खाना, तस्वीरें देख भाई लव सिन्हा के पेट में होगी कुलबुलाहट!!

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने हाल ही में शादी की है। जहीर और सोनाक्षी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस बीच इन दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो कि इंटरनेट पर आते ही छा गई हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस का दिन बन गया है।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने बिताया क्वालिटी टाइम
01 / 08

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने बिताया क्वालिटी टाइम

बॉलीवुड के पावर कपर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हाल ही में दोनों ने सात फेरे लिए हैं। शादी के बाद से ही जहीर और सोनाक्षी लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को विजुअल ट्रीट दे रहे हैं। जहां फैंस इन फोटोज पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। तो वहीं ट्रोल्स का जीना हराम हो गया है। इस बीच सोनाक्षी और जहीर की कुछ क्यूट पिक्चर्स सामने आई हैं, जिन्हें देख फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गया है। आइए नजर डालते है इन फोटोज पर..और पढ़ें

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की फोटोज आई सामने
02 / 08

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की फोटोज आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया है। इस दौरान की तस्वीरें अब सामने आ गई हैं, जिन्हें देख फैंस का दिन बन गया हैं।

क्यूट अंदाज में दिखे सोनाक्षी-जहीर
03 / 08

क्यूट अंदाज में दिखे सोनाक्षी-जहीर

सामने आई इस तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। इस फोटो में सोनाक्षी-जहीर खाना बनाते नजर आ रहे हैं।

जहीर ने ऐसे लुटाया प्यार
04 / 08

जहीर ने ऐसे लुटाया प्यार

सामने आई इस फोटो ने इंटरनेट पर हलचल बढ़ा दी है। इस तस्वीर में जहीर अपने हाथों से सोनाक्षी सिन्हा को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं। इस पिक्चर पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं कई लोग ये कह रहे हैं कि इस तस्वीर को देखने के बाद लव सिन्हा के पेट में कुलबुलाहट हो जाएगी।

कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज
05 / 08

कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

इस इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर ने सभी का दिल जीत लिया है। इस दौरान कपल ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। इन दोनों का हर एक पोज पर इंटरनेट पर छा गया है।

परफेक्ट जोड़ी का मिला टैग
06 / 08

परफेक्ट जोड़ी का मिला टैग

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लोगों ने बेस्ट कपल का टैग दे दिया है। इन दोनों की तस्वीरों पर लोग जमकर रिएक्ट करते हुए प्यार बरसाते हैं।

हाल ही में हुई है शादी
07 / 08

हाल ही में हुई है शादी

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया है। इसके बाद दोनों ने इसी साल जून के महीने में इस रिश्ते को शादी का नाम दे दिया।

लव सिन्हा और सोनाक्षी में हुआ विवाद
08 / 08

लव सिन्हा और सोनाक्षी में हुआ विवाद

बताते चलें कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी में भाई लव सिन्हा नहीं नजर आए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो लव नहीं चाहते थे कि उनकी बहन जहीर से शादी करें। इस वजह से उन्होंने इस वेडिंग से दूरी बना ली।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited