Sonakshi Sinha ने लगाई भाई Luv के तानों को आग!! आधी रात पति जहीर संग डांस फ्लोर पर झूमती आईं नजर

Sonakshi Dance With Zaheer: जहीर इकबाल संग शादी करने के बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा और उनके भाई लव सिन्हा के बीच मनमुटाव जारी है। अब सोनाक्षी सिन्हा खुद लव सिन्हा से तंग आ गई हैं और वो शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।

लव के तानों को किनारे कर एन्जॉय कर रही हैं सोनाक्षी
01 / 07

लव के तानों को किनारे कर एन्जॉय कर रही हैं सोनाक्षी!

Sonakshi Dance With Zaheer: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों पति जहीर इकबाल के साथ शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो पति जहीर इकबाल के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। लोगों का मानना है कि भाई लव सिन्हा के तानों से तंग आकर अब सोनाक्षी एन्जॉय करना सीख गई हैं। आइए देखें ये वीडियो...और पढ़ें

एन्जॉय करते हुए सोनाक्षी का वीडियो वायरल
02 / 07

एन्जॉय करते हुए सोनाक्षी का वीडियो वायरल

सोनाक्षी सिन्हा ने काफी समय के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा को मस्ती भरे मूड में देखा जा सकता है।

कमेंट्स में हो रही है सोनाक्षी की तारीफ
03 / 07

कमेंट्स में हो रही है सोनाक्षी की तारीफ

सोनाक्षी सिन्हा के वीडियो को देखने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस की कमेंट्स में तारीफ करनी शुरू कर दी है। एक यूजर ने लिखा, 'आप ऐसे ही खुश रहा करो। बहुत अच्छी लगती हो।'

कईयों ने किया बुरी तरह ट्रोल
04 / 07

कईयों ने किया बुरी तरह ट्रोल

कई लोगों का कहना है कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद एक्ट्रेस के परिवार में दरार में पैदा हो गई है और वो वीडियो में डांस करते हुए एन्जॉय कर रही हैं।

पति जहीर का भी दिखा कूल अंदाज
05 / 07

पति जहीर का भी दिखा कूल अंदाज

वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा के पति और एक्टर जहीर इकबाल भी ब्लैक टी-शर्ट और जीन्स मीन्जोय करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने जोरदार डांस किया है।

अयान अग्निहोत्री संग किया डांस
06 / 07

अयान अग्निहोत्री संग किया डांस

सोनाक्षी सिन्हा ने अयान अग्निहोत्री संग उनके ही गाने 'पार्टी फीवर' पर एन्जॉय किया। वीडियो में सोनाक्षी का ऑल ब्लैक लुक कमाल लग रहा है।

सोनाक्षी-जहीर की शादी को हुआ 1 महीना
07 / 07

सोनाक्षी-जहीर की शादी को हुआ 1 महीना

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को शादी की थी। इस शादी को 1 महीने से भी ज्यादा समय हो गया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited