Sonakshi Sinha: केसरी दुपट्टा हाथों में हरी चूड़ियां पहने तिरंगे के रंग में रंगी Zaheer की बेगम, न्यूयॉर्क में दिखाया देशभक्ति का रंग

​बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी को जल्द ही तीन 3 महीने होने वाला है, लेकिन यह कपल अभी भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की फोटो बहुत ज्यादा वायरल हो रही है। बता दें सोनाक्षी सिन्हा और उनके पति जहीर इकबाल न्यू यॉर्क में इंडिया डे परेड में शामिल हुए थे। इसके बाद उनकी फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में थी उन्होंने इंटररिलीजियस शादी की थी जिस कारण उनकी शादी पर उनके भाई शामिल नहीं हुए थे साथ ही उनको सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया था।

Sonakshi Sinha केसरी दुपट्टा हाथों में हरी चूड़ियां पहने तिरंगे के रंग में रंगी Zaheer की बेगम
01 / 08

Sonakshi Sinha: केसरी दुपट्टा हाथों में हरी चूड़ियां पहने तिरंगे के रंग में रंगी Zaheer की बेगम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी को जल्द ही तीन 3 महीने होने वाला है, लेकिन यह कपल अभी भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की फोटो बहुत ज्यादा वायरल हो रही है। बता दें सोनाक्षी सिन्हा और उनके पति जहीर इकबाल न्यू यॉर्क में इंडिया डे परेड में शामिल हुए थे। इसके बाद उनकी फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में थी उन्होंने इंटररिलीजियस शादी की थी जिस कारण उनकी शादी पर उनके भाई शामिल नहीं हुए थे साथ ही उनको सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया था। अब सोनाक्षी सिन्हा की इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। आइए देखते हैं एक्ट्रेस की नई तस्वीरें।और पढ़ें

न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड
02 / 08

​न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड​

हाल ही में न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल भी शामिल हुए। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

ननद सनम रतनसी ने शेयर की तस्वीरें
03 / 08

​ननद सनम रतनसी ने शेयर की तस्वीरें​

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की ननद सनम रतनसी ने एक्ट्रेस की न्यूयॉर्क वाली फोटोज अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

केसरी रंग का दुपट्टा और हरी चूड़ियां
04 / 08

​केसरी रंग का दुपट्टा और हरी चूड़ियां​

इस फोटो पर सोनाक्षी सिन्हा बेहद खूबसूरत लग ही हैं। उन्होंने केसरी रंग का दुपट्टा पहना हुआ है। साथ ही हरे रंग की चूड़ियां और सफेद कलर का सूट पहना हुआ है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सोनाक्षी ने हरे रंग की बिंदी भी लगाई है।

बालकनी के सामने पोज
05 / 08

​बालकनी के सामने पोज ​

इस फोटो पर सोनाक्षी सिन्हा बालकनी के सामने पोज देती नजर आ रही है। एक्ट्रेस इस फोटो पर तिरंगे रंग में रंगी हुई हैं।

हरी रंग की चूड़ियां फ्लॉन्ट
06 / 08

​हरी रंग की चूड़ियां फ्लॉन्ट ​

इस तस्वीर पर सोनाक्षी सिन्हा अपनी हरी रंग की चूड़ियां फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस फोटो पर वह बेहद ही सुंदर लग रही हैं।

देश को गौरवान्वित
07 / 08

​देश को गौरवान्वित​

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड में शामिल होकर देश को गौरवान्वित करवाया है।

सफेद रंग का कुर्ता पजामा
08 / 08

​सफेद रंग का कुर्ता पजामा​

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की थी। उस फोटो में एक्ट्रेस के साथ उनके पति जहीर इकबाल भी नजर आ रहे थे। एक्टर ने सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहना था। इन फोटोज को फैंस ने बहुत पसंद किया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited