सोनाक्षी-जहीर ने इजिप्ट की हवा में उड़ते-उड़ते लड़ाया इश्क, लव सिन्हा के जिगर में जलते नफरत के शोलों से थे बेखौफ

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Honeymoon: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी वीडियो शेयर की है, जिसमें दोनों इजिप्ट की हवाओं में इश्क लड़ाते दिख रहे हैं। सोनाक्षी ने पोस्ट के जरिए बताया है कि वो कुछ समय पहले जहीर के साथ इजिप्ट गई थीं, जहां उन्होंने जमकर मजे किए। इजिप्ट ट्रिप की एक झलक आप नीचे तस्वीरों में देख सकते हैं।

इजिप्ट में इश्क लड़ाते दिखे Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal वीडियो लगा देगी भाई लव सिन्हा के तन-बदन में आग
01 / 08

इजिप्ट में इश्क लड़ाते दिखे Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal, वीडियो लगा देगी भाई लव सिन्हा के तन-बदन में आग

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Honeymoon: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बाद से ही रोमांटिक वक्त सेलीब्रेट कर रहे हैं। लाख विवादों के बाद इस कपल ने शादी की और घर बसाया। इन दोनों का फैसला एक दम सही होता दिखाई दे रहा है क्योंकि इनकी जिंदगी खुशियों से भरी हुई है। सोनाक्षी ने हाल ही में एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पति जहीर इकबाल के साथ एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं। आइए आपको सोनाक्षी-जहीर की इजिप्ट ट्रिप की झलक दिखाते हैं।और पढ़ें

इजिप्ट पहुंचे जहीर-सोनाक्षी
02 / 08

इजिप्ट पहुंचे जहीर-सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल के साथ कुछ समय पहले इजिप्ट गई थीं। सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को अपनी इस रोमांटिक ट्रिप की झलक दिखाई है। सोनाक्षी ने जो वीडियो शेयर की है, उसमें दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

इजिप्ट की हवाओं में इश्क लड़ाते दिखे सोनाक्षी-जहीर
03 / 08

इजिप्ट की हवाओं में इश्क लड़ाते दिखे सोनाक्षी-जहीर

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इजिप्ट पहुंचने के बाद वहां की हवाओं में इश्क लड़ाते दिखाई दिए। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि दोनों कैसे हवा में उड़ान भर रहे हैं और एन्जॉय कर रहे हैं।

एक-दूसरे के साथ खुश दिखे जहीर-सोनाक्षी
04 / 08

एक-दूसरे के साथ खुश दिखे जहीर-सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इन दोनों के चेहरे पर मौजूद खुशी देखकर लोग बोल रहे हैं कि इन्होंने शादी करके एकदम सही काम किया है। ऐसा प्यार बहुत कम लोगों के बीच होता है।

घरवालों से बगावत करते सोनाक्षी ने की थी जहीर संग शादी
05 / 08

घरवालों से बगावत करते सोनाक्षी ने की थी जहीर संग शादी

सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग शादी करने के लिए घरवालों के साथ बगावत की थी। सोनाक्षी के घरवाले इस शादी से खुश नहीं थे लेकिन फिर भी उन्होंने किसी की न सुनी और आखिर में जहीर संग घर बसाया।

भाई लव सिन्हा तो नहीं गए थे शादी में
06 / 08

भाई लव सिन्हा तो नहीं गए थे शादी में

सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा इतने खफा थे कि वो अपनी बहन की शादी तक में नहीं गए। शादी में न जाने के साथ-साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा किया कि लोगों को अंदाजा लग गया कि वो सोनाक्षी-जहीर की शादी को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं।

सलमान खान की वजह से हुई सोनाक्षी-जहीर में दोस्ती
07 / 08

सलमान खान की वजह से हुई सोनाक्षी-जहीर में दोस्ती

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल में दोस्ती सलमान खान की वजह से हुई थी। जहीर इकबाल एक्टर सलमान खान के बचपन के दोस्त के बेटे हैं। जब सलमान ने जहीर को लॉन्च किया तब वो सोनाक्षी से मिले और दोनों में दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने शादी कर ली।

शादी के बाद से ही चल रहा है सोनाक्षी-जहीर का हनीमून पीरियड
08 / 08

शादी के बाद से ही चल रहा है सोनाक्षी-जहीर का हनीमून पीरियड

सोनाक्षी सिन्हा और लव सिन्हा का हनीमून पीरियड शादी के बाद से ही चल रहा है। ये कपल लगातार जिंदगी को सलीब्रेट कर रहा है और प्यार करने वालों को सिखा रहा है कि अगर सच्चा प्यार हो जाए तो उसके लिए जमाने से लड़ाई करने में कोई हर्ज नहीं है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited