Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Marriage: सोनाक्षी सिन्हा की शादी में बाराती बनकर नचाएंगे ये जिगरी दोस्त, मचेगा खूब धमाल

Sonakshi Sinha- Zaheer Iqbal Marriage: सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी करने वाली हैं। कपल की शादी का न्योता सोनाक्षी और इकबाल के करीबियों को पहुंच चुका है। आइए देखें कौन-कौन इस शादी में रंग जमाएगा।

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में बाराती बनकर नचाएंगे ये जिगरी दोस्त
01 / 08

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में बाराती बनकर नचाएंगे ये जिगरी दोस्त

Sonakshi Sinha- Zaheer Iqbal Marriage: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी करने जा रहे हैं। दोनों काफी लंबे समय से एक रिश्ते हैं और दोनों इस रिश्ते को शादी में बदलने का फैसला कर लिया है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। आइए देखें सोनाक्षी सिन्हा की शादी में में सबसे आगे बाराती बनकर कौन-कौन डांस करते दिखाई देंगे। देखें ये लिस्ट...और पढ़ें

हनी सिंह
02 / 08

हनी सिंह

मशहूर रैपर और सिंगर हनी सिंह का नाम सोनाक्षी सिन्हा के जिगरी दोस्तों की लिस्ट में शामिल है। सोनाक्षी सिन्हा की शादी में हनी सिंह डांस करते दिखाई देंगे।

सलमान खान
03 / 08

सलमान खान

सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत की थी। सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की बोन्डिंग काफी अच्छी है। सलमान खान एक्ट्रेस की शादी में रंग जमाते हुए दिखाई देंगे।

संजय लीला भंसाली
04 / 08

संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली के साथ सोनाक्षी सिन्हा के अच्छे रिश्ते हैं। ऐसे में निर्देशक का सोनाक्षी सिन्हा की शादी में बाराती बनकर नाचना एकदम तय है।

फरदीन खान
05 / 08

फरदीन खान

फरदीन खान ने हालिया रिलीज हुई 'हीरामंडी' में सोनाक्षी सिन्हा संग काम किया है। सोनाक्षी की शादी में फरदीन खान भी जरुर शामिल होंगे।

शाहरुख खान
06 / 08

शाहरुख खान

शाहरुख खान और शत्रुघ्न सिन्हा के अच्छे रिश्ते रिश्ते हैं। ऐसे में शाहरुख खान को सोनाक्षी सिन्हा की शादी में डांस करते हुए बखूबी देखा जाएगा।

हुमा कुरैशी
07 / 08

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की अच्छी दोस्ती है। सोनाक्षी की शादी में हुमा भी जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आएंगी।

सोनाक्षी सिन्हा बनेंगी जहीर इकबाल की दुल्हन
08 / 08

सोनाक्षी सिन्हा बनेंगी जहीर इकबाल की दुल्हन

23 जून को सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्गटाइम्स बॉयफ्रेंड की दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं। कपल की शादी की तैयारियां इस समय जोरों पर हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited