Sonakshi Sinha संग निकाह करते ही ये हसीनाएं बन जाएंगी Zaheer Iqbal की सालियां, 'वास्सेपुर की रानी' होगी आधी घरवाली

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा को काफी लंबे समय से डेट करने के बाद अब जहीर खान ने शादी करने का फैसला कर लिया है। सोनाक्षी सिन्हा से शादी करते ही बॉलीवुड की कई हसीनाएं जहीर इकबाल की सालियां बन जाएंगी।

Sonakshi Sinha संग निकाह करते ही ये हसीनाएं बन जाएंगी Zaheer Iqbal की सालियां
01 / 08

Sonakshi Sinha संग निकाह करते ही ये हसीनाएं बन जाएंगी Zaheer Iqbal की सालियां

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल संग शादी करने का फैसला कर लिया है। दोनों की शादी 23 जून को होने जा रही है। आज हम टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में आपको सोनाक्षी सिन्हा की उन सहेलियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शादी होते ही जहीर इकबाल की सालियां बन जाएंगी। यहां देखिए पूरी लिस्ट...और पढ़ें

हुमा कुरेशी
02 / 08

हुमा कुरेशी

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं। सोनाक्षी की शादी होते ही हुमा कुरैशी और जहीर का रिश्ता जीजा-साली की तरह हो जाएगा।

अदिति राव हैदरी
03 / 08

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी और सोनाक्षी सिन्हा के बीच 'हीरामंडी' करने के बाद अच्छी दोस्ती हो गई है। सोनाक्षी सिन्हा से शादी होते ही अदिति भी जहीर इकबाल की साली बन जाएंगी।

दीपिका पादुकोण
04 / 08

दीपिका पादुकोण

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी अच्छी दोस्त मानती है। दोस्ती के नाते दीपिका पादुकोण और जहीर इकबाल का रिश्ता भी जीजा-साली का होने वाला है।

परिणीति चोपड़ा
05 / 08

परिणीति चोपड़ा

परिणीती चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा के बीच अच्छी दोस्ती है। सोनाक्षी सिन्हा से शादी होने के बाद परिणीती चोपड़ा भी रिश्ते में जहीर की साली बनने वाली हैं।

आलिया भट्ट
06 / 08

आलिया भट्ट

बताया जाता है कि आलिया भट्ट और सोनाक्षी की बोन्डिंग भी काफी शानदार है। सोनाक्षी सिन्हा की आलिया संग दोस्ती होने की वजह से वो भी रिश्ते में जहीर की साली बन जाएंगी।

प्रियंका चोपड़ा
07 / 08

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा के बीच भी अच्छी बोन्डिंग है। प्रियंका भी सोनाक्षी की शादी होते ही जहीर की साली बन जाएंगी।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल
08 / 08

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी 23 जून को होने वाली है। शादी की सभी तैयारियां शुरू हो गई है और दोनों परिवार भी इस कपल की शादी से खुश हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited