Sonam Kapoor Affairs: आनंद आहूजा के नाम सिंदूर लगाने से पहले Sonam ने मर्दों संग लगाया था दिल, अब संभाल रही हैं गृहस्थी

Sonam Kapoor Affairs: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 9 जून को 39 साल की हो गई हैं। बताया जाता है कि रणबीर कपूर सहित सोनम कपूर ने कई बॉलीवुड एक्टर्स संग दिल लगाया था। यह लिस्ट देखकर आपको भी हैरानी होगी...

इन मर्दों के दिलों की धड़कन थीं सोनम कपूर
01 / 08

इन मर्दों के दिलों की धड़कन थीं सोनम कपूर

Sonam Kapoor Affairs: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर आज यानी 9 जून को अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट सेलिब्रेट कर रही हैं। सोनम कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म 'सावरिया' से की थी। इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ रणबीर कपूर नजर आए थे। फिल्म तो असफल रही लेकिन सोनम के अफेयर रणबीर कपूर के साथ होने लगे थे। बता दें आनंद आहूजा संग शादी करने से पहले सोनम कपूर ने बॉलीवुड के कई एक्टर्स को डेट किया था। आइए इस लिस्ट पर डालें एक नजर...और पढ़ें

रणबीर कपूर
02 / 08

रणबीर कपूर

सोनम कपूर और रणबीर कपूर ने बॉलीवुड की दुनिया में फिल्म 'सावरिया' से कदम रखा था। इस फिल्म के बाद दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं।

सहीर बेरी
03 / 08

सहीर बेरी

रणबीर कपूर से अलग होने के बाद सोनम कपूर की जिंदगी में सहीर बेरी नाम के एक बिजनैस मैन और मॅाडल ने दस्तक दी थी। लगभग 1 साल तक सहीर को डेट करने के बाद सोनम कपूर ने उनसे भी ब्रेकअप कर लिया था।

पुनीत मल्होत्रा
04 / 08

पुनीत मल्होत्रा

सोनम कपूर ने बॉलीवुड के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा को भी डेट किया है। दोनों के नजदीक आने की खबरों ने फैन्स के बीच खलबली मचा दी थी। हालांकि दोनों का ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया।

फरहान अख्तर
05 / 08

फरहान अख्तर

मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' की शूटिंग करते हुए सोनम कपूर और फरहान अख्तर एक-दूसरे के नजदीक आ गए थे। दोनों ने कभी भी इन खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी।

शाहिद कपूर
06 / 08

शाहिद कपूर

बताया जाता है कि एक समय शाहिद कपूर और सोनम कपूर भी रिश्ते में थे। हालांकि इस रिश्ते की भी सच्चाई कभी सामने नहीं आई और ना ही इस कपल ने कभी खुलकर बात की।

इसके बाद सोनम की लाइफ में आए आनंद आहूजा
07 / 08

इसके बाद सोनम की लाइफ में आए आनंद आहूजा

बॉलीवुड के कई एक्टर्स संग दिल लगाने के बाद सोनम कपूर ने आखिर में बिजनेसमैन आनंद आहूजा को डेट करना शुरू किया। दोनों ने काफी समय तक अपने रिश्ते को छुपाए रखा था।

2018 में की इस कपल ने शादी
08 / 08

2018 में की इस कपल ने शादी

काफी समय तक साथ में रहने के बाद सोनम कपूर ने साल 2018 में आनंद आहूजा से शादी की। सोनम कपूर और आनंद आहूजा का एक बेटा भी है। सोनम इस समय बच्चे की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited