मां बनते ही आग में झोंक दिया बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने चमकता करियर, अब करती हैं 'चूल्हा-चौका'

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) से लेकर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सहित बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई अदाकाराएं हैं, जिन्होंने मां बनने के बाद अपने चमकते करियर को बीच में ही छोड़ दिया। देखें ये पूरी लिस्ट...

मां बनते ही आग में झोंक दिया बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने अपना चमकता करियर
01 / 08

मां बनते ही आग में झोंक दिया बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने अपना चमकता करियर

मां बनना हर औरत का सपना होता है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अभी अपने हमसफर को चुनने के बाद मां बनने के फैसला किया। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको बॉलीवुड की उन टॉप अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने मां बनने के बाद अपना एक्टिंग करियर आग में झोंक दिया। इस समय ये हसीनाएं अपने बच्चों की परवरिश में लगी हुई हैं। आइए इस लिस्ट पर डालें एक नजर...और पढ़ें

ट्विंकल खन्ना
02 / 08

ट्विंकल खन्ना

90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी की थी। मां बनने के बाद ट्विंकल खन्ना ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया।

अनुष्का शर्मा
03 / 08

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा का बॉलीवुड करियर एकदम पीक पर था लेकिन एक्ट्रेस ने बेटी वामिका को जन्म देने के बाद एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक ली लिया। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है।

स्वरा भास्कर
04 / 08

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर भी एक्टिंग की दुनिया में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। एक्ट्रेस इस समय अपनी बेटी की परवरिश करने में लगी हुई हैं।

दीया मिर्जा
05 / 08

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा भी अपने समय की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक रही हैं। एक्ट्रेस ने भी बच्चे को जन्मदिन देने के लिए अपने एक्टिंग करियर के किनारा सा कर लिया है।

अमृता राव
06 / 08

अमृता राव

अमृता राव ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड आरजी अनमोल से शादी की थी। पहले बच्चे को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग की दुनिया ना कह दिया।

सोनम कपूर
07 / 08

सोनम कपूर

सोनम कपूर भी लंबे समय से बॉलीवुड की दुनिया में एक्टिव नहीं हैं। इस समय वो अपने बेटे वायु की परवरिश में लगी हुई हैं और बेटे का पूरा ध्यान रखती हैं।

बिपाशा बसु
08 / 08

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु ने भी करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। बिपाशा ने भी बेटी को जन्म देने के बाद एक्टिंग की दुनिया से अपना पल्ला झाड़ लिया।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited