Sooryavansham 2 Cast: 25 साल बाद बना सीक्वल तो अमिताभ नहीं 'हीराठाकुर' बनेगा ये स्टार! कौन बनेगी ठाकुर परिवार की बहू?

Sooryavansham 2 Cast Fans Reaction: सूर्यवंशम एक ऐसी फिल्म है जो लगभग सभी लोग कई बार देख चुके हैं। टीवी पर इस फिल्म के बार बार आने की वजह से कई मीम्स भी बनते हैं। हमने फैंस से सवाल किया कि अगर इस फिल्म का सीक्वल बनाया जाता है तो इसकी स्टारकास्ट कैसी दिखेगी। यहां इस जवाब पर नजर डालते हैं।

अगर बनी सूर्यवंशन 2 तो ये होगी पर्फेक्ट कास्ट
01 / 08

अगर बनी सूर्यवंशन 2 तो ये होगी पर्फेक्ट कास्ट

सूर्यवंशम बॉलीवुड की कुछ सबसे यादगार फिल्मों में से एक है। अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में डबल रोल किया था। टीवी पर कई बार टेलीकास्ट किए जाने की वजह से इस फिल्म को लोग कई बार देख चुके हैं। फैंस से सवाल किया गया कि अगर 25 साल बाद फिल्म का सीक्वल बनता है तो वह किन एक्टर्स को इस फिल्म में देखना चाहेंगे। यहां उनके जवाब पर नजर डालते हैं।और पढ़ें

रणवीर सिंह Ranveer Singh
02 / 08

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

रणवीर सिंह किसी भी रोल को काफी बेहतरीन अंदाज से निभा सकते हैं। अगर आज के समय में कोई हीराठाकुर और उनके बेटे दोनों का डबल रोल कर सकता है। तो फैंस के हिसाब से वह रणवीर सिंह ही हैं।

साई पल्लवी Sai Pallavi
03 / 08

साई पल्लवी (Sai Pallavi)

साई पल्लवी फिल्म में छोटे हीराठाकुर की पत्नी राधा के रोल में काफी अच्छी लग सकती हैं। यह रोल पहले दिवंगत एक्ट्रेस सौंदर्या ने निभाया था, जो इस दुनिया में नहीं हैं।

नीना गुप्ता Neena Gupta
04 / 08

नीना गुप्ता (Neena Gupta)

फिल्म सूर्यवंशम 2 में नीना गुप्ता, हीरा ठाकुर की पत्नी का रोल निभाने के लिए पर्फेक्ट मानी जा रही हैं। यह किरदार सूर्यवंशम में जयसुधा ने निभाया था।

मनोज पहवा Manoj Pahwa
05 / 08

मनोज पहवा (Manoj Pahwa)

मनोज पहवा फिल्म में ब्रिगेडियर का किरदार निभा सकते हैं जो एक्टर कादर खान ने काफी बेहतरीन तरीके से निभाया था। फैंस का मानना है कि मनोज इस रोल के लिए पर्फेक्ट साबित होंगे।

अपारशक्ति खुराना Aparshakti Khurrana
06 / 08

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurrana)

अपारशक्ति खुराना फिल्म में धर्मेंद्र का किरदार निभा सकते हैं, जिसे अनुपम खेर ने बड़ी बखूबी के साथ निभाया था। क्योंकि एक्टर की कॉमिक टाइमिंग काफी अच्छी है।

सारा अली खान Sara Ali Khan
07 / 08

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सारा अली खान फिल्म में गौरी के रोल को निभा सकती हैं। उनके चेहरे पर एटीट्यूड सूट करता है। यही वजह है कि फैंस उन्हें इस रोल में पर्फेक्ट मानते हैं।

सुपरहिट होगी सूर्यवंशम 2
08 / 08

सुपरहिट होगी सूर्यवंशम 2?

सूर्यवंशम 2 को लेकर जब हमने फैंस के बाद की तो कई लोगों का मानना था कि अगर मेकर्स इसका सीक्वल बनाते हैं तो यह सुपरहिट साबित हो सकता है। क्योंकि इसका रिकॉल वैल्यू काफी ज्यादा है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited