Bigg Boss 18 में एंट्री लेते ही आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य ने शुरू की कॉमेडी क्लास, सलमान खान के लिए ढूंढ रहे भगोड़ी पत्नी

​फैंस बेस्रबी से बिग बॉस 18 का इंतजार कर रहे हैं। आज वो पल आ ही गया है और फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। आज यानी 06 अक्टूबर को इसका प्रीमियर शुरू होगा हर बार की तरह इस बार भी इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसे देखकर पता चल रहा है कि प्रीमियर की रात में मेहमान में से एक आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य भी हैं अब उनका शो से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।आइए जानते हैं इस वीडियो में आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य क्या बोल रहे हैं। इससे पहले उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वो सलमान खान को भगवत गीता देते नजर आ रहे थे।


Bigg Boss 18 में एंट्री लेते ही आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य ने शुरू की कॉमेडी क्लास
01 / 08

Bigg Boss 18 में एंट्री लेते ही आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य ने शुरू की कॉमेडी क्लास

सलमान खान के साथ-साथ फैंस भी 'बिग बॉस' 18 के लिए तैयार हैं। आज यानी 6 अक्टूबर को इस शो का प्रीमियर आएगा, जिसका फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हर बार की तरह इस बार भी 'बिग बॉस 18' को होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में इस शो का प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। प्रीमियर रात के मेहमानों में से एक आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य भी हैं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं इस वीडियो में आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य क्या बोल रहे हैं। इससे पहले उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वो सलमान खान को भगवत गीता देते नजर आ रहे थे। और पढ़ें

बिग बॉस 18 प्रीमियर
02 / 08

बिग बॉस 18 प्रीमियर

बिग बॉस 18 आज रात से शुरू होने वाला है। ये फैंस का फेवरेट शो में से एक है। बता दें इस शो को फैंस बहुत पसंद करते हैं, जिस कारण इस शो की टीआरपी हमेशा टॉप पर बनी रहती है। हाल ही में इस शो से एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं।

  मिलेगा कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद
03 / 08

मिलेगा कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद

इस वायरल वीडियो में अनिरुद्धाचार्य जी नजर आ रहे हैं। बता दें अनिरुद्धाचार्य जी 'बिग बॉस 18' में भाग नहीं ले रहे हैं। वो सिर्फ कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने के लिए प्रीमियर की रात सेट पर मौजूद रहेंगे।

राजनीतिक लोग बहुत लालची
04 / 08

राजनीतिक लोग बहुत लालची

इस वीडियो में तजिंदर बग्गा सलमान खान और अनिरुद्धाचार्य जी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में तजिंदर बग्गा बोल रहे है कि राजनीतिक लोग बहुत लालची होते हैं और लालच ये होता कि ज्यादा से ज्याद लोग उन्हें जाने। बता दें तजिंदर बग्गा भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के प्रवक्ता हैं।

अनिरुद्धाचार्य जी देख रहे हैं तजिंदर बग्गा के लिए लड़की
05 / 08

अनिरुद्धाचार्य जी देख रहे हैं तजिंदर बग्गा के लिए लड़की

अनिरुद्धाचार्य जी तजिंदर बग्गा से कहते हैं कि विवाह हो गया आपका। तो उनका कहा है नहीं। इसपर अनिरुद्धाचार्य जी कहते हैं कितनी आयु है आपकी। तजिंदर बग्गा कहते हैं सलमान भाई से छोटा हूं।

अनिरुद्धाचार्य जी देख रहे हैं सलमान के लिए लड़की
06 / 08

अनिरुद्धाचार्य जी देख रहे हैं सलमान के लिए लड़की

इसपर सलमान खान कहते हैं अभी तो बच्चे हैं। इसपर अनिरुद्धाचार्य जी कहते हैं दो देखनी पड़ेगी एक सलमान खान के लिए और एक तजिंदर बग्गा के लिए। इस पर सलमान खान कहते हैं नहीं-नहीं।

सलमान को चाहिए भगोड़ी लड़की
07 / 08

सलमान को चाहिए भगोड़ी लड़की

अनिरुद्धाचार्य जी कहते हैं मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं। इसपर सलमान खान कहते हैं हमे भगोड़ी चाहिए और जोर से हसंते हैं।

बिग बॉस 18 की थीम
08 / 08

बिग बॉस 18 की थीम

फैंस इस प्रोमो को बहुत पसंद कर रहे हैं। बता दें इस बार शो का थीम काफी अलग लग रहा है। वायरल वीडियो में देखकर पता चल रहा था कि मेकर्स गुफा की थीम पर काम कर रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited