मरते दम तक श्रीदेवी ने जिस आदमी के नाम का लगाया सिंदूर, कभी उसे बांधी थी राखी, दो शादीशुदा मर्दों पर आया था बॉलीवुड की 'चांदनी' का दिल

Sridevi's Birth Anniversary: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक रहीं श्रीदेवी की आज छठी बर्थ एनिवर्सरी है। बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि श्रीदेवी का नाम एक समय दो शादीशुदा मर्दों के साथ जुड़ा था।

बेहद फिल्मी रही है श्रीदेवी की लव-लाइफ
01 / 07

बेहद फिल्मी रही है श्रीदेवी की लव-लाइफ!

Sridevi's Birth Anniversary: श्रीदेवी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की टैलेंटेड और खूबसूरत अदाकाराओं में से एक थीं। एक्ट्रेस ने अपने जीवन में कई बेहतरीन फिल्में की और ऑडियंस को भी खूब एंटरटेन किया। 24 फरवरी 2018 में श्रीदेवी की मौत हो गई थी। श्रीदेवी की छठी बर्थ एनिवर्सरी पर हम आपको एक्ट्रेस की लव-लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। बहुत कम लोग यह बात जानते हैं कि श्रीदेवी का दिल इंडस्ट्री के दो शादीशुदा मर्दों पर आया था। आइए उनकी लिव-लाइफ पर डालें एक नजर...और पढ़ें

मिथुन चक्रवर्ती के प्यार में गिरफ्त हो गई थीं श्रीदेवी
02 / 07

मिथुन चक्रवर्ती के प्यार में गिरफ्त हो गई थीं श्रीदेवी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का नाम सबसे पहले फेमस एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के साथ जुड़ा था। श्रीदेवी के अफेयर के चर्चे जब मिथुन के साथ होने लगे तब अभिनेता शादीशुदा थे। दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे।

योगिता ने नहीं टूटने दिया अपना घर
03 / 07

योगिता ने नहीं टूटने दिया अपना घर

एक समय ऐसा था कि मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी एक-दूसरे से शादी करने के लिए तैयार थे। जब इस बात की खबर योगिता बाली को पड़ी थो उन्होंने तुरंत एक्शन लिया और दोनों को अलग करा दिया।

बोनी कपूर को बांधी थी श्रीदेवी ने राखी
04 / 07

बोनी कपूर को बांधी थी श्रीदेवी ने राखी

मिथुन चक्रवर्ती को अपने प्यार का एहसास दिलाने के लिए श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांध दी थी। ऐसा उन्होंने केवल इसलिए किया था क्योंकि उनका नाम बोनी कपूर के साथ जुड़ने लगा था।

बोनी कपूर से बढ़ने लगी थीं नजदीकियां
05 / 07

बोनी कपूर से बढ़ने लगी थीं नजदीकियां

जब मिथुन चक्रवर्ती के साथ श्रीदेवी का रिश्ता टूट गया तो एक्ट्रेस की नजदीकियां धीरे-धीरे बोनी कपूर के साथ बढ़ने लगी थीं। दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरों ने लोगों को हैरान कर दिया था।

प्रेग्नेंट हो गई थीं श्रीदेवी
06 / 07

प्रेग्नेंट हो गई थीं श्रीदेवी

बोनी कपूर और श्रीदेवी की दोस्ती कब प्यार में बदल गई इन्हें पता ही नहीं चला। कहा जाता है कि श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई थीं और यही वजह थी कि बोनी कपूर ने पहली पत्नी मोना को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी की।

साल 2018 में इस दुनिया को कहा अलविदा
07 / 07

साल 2018 में इस दुनिया को कहा अलविदा

साल 2018 में 24 फरवरी एक दिन श्रीदेवी की मौत की खबर ने पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया था। फैन्स आज भी उन्हें याद कर इमोशनल हो जाते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited