बाप की उम्र के एक्टर संग इन 9 TV हसीनाओं ने पर्दे पर लड़ाया इश्क, पैसों की खातिर पिया कड़वा घूंट

TV Actresses Romance With Double Aged Man On Screen: टीवी की कई हसीनाएं ऐसी हैं जिन्होंने सीरियल के चक्कर में बाप की उम्र के एक्टर संग इश्क लड़ाया। इस लिस्ट में सुंबुल तौकीर खान से लेकर रीम शेख तक का नाम शामिल है। इनकी जोड़ी पर्दे पर बिल्कुल बाप-बेटी जैसी लगी।

बाप की उम्र के एक्टर संग इन 9 TV हसीनाओं ने पर्दे पर लड़ाया इश्क
01 / 10

बाप की उम्र के एक्टर संग इन 9 TV हसीनाओं ने पर्दे पर लड़ाया इश्क

TV Actresses Romance With Double Aged Man On Screen: बॉलीवुड में तो अक्सर सलमान खान और शाहरुख खान जैसे सितारों को बेटी की उम्र की एक्ट्रेस संग इस्क लड़ाते हुए पर्दे पर देखा जाता है। लेकिन ये ट्रेंड केवल बॉलीवुड ही नहीं टीवी में भी काफी है। दरअसल, टीवी की कई हसीनाएं ऐसी हैं जिन्होंने पर्दे पर दोगुनी उम्र के एक्टर संग इश्क लड़ाया। अंत में वे लवर कम बाप-बेटी की जोड़ी ज्यादा लगी। इस लिस्ट में सुंबुल तौकीर खान से लेकर रीम शेख और श्वेता तिवारी तक शामिल हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन एक्ट्रेसेस पर-और पढ़ें

श्वेता तिवारी Shweta Tiwari
02 / 10

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने "कसौटी जिंदगी की' में 15 साल बड़े एक्टर रोनित रॉय संग इश्क लड़ाया था। दोनों की केमिस्ट्री ने टीवी पर जादू चलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

सुंबुल तौकीर खान Sumbul Touqeer Khan
03 / 10

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan)

एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान ने खुद से 19 साल बड़े एक्टर गश्मीर महाजनी संग 'इमली' में रोमांस किया था। सुंबुल तौकीर खान और गश्मीर महाजनी की जोड़ी पसंद भी की गई थी। लेकिन कुछ वक्त बाद गश्मीर शो छोड़कर चले गए।

रीम शेख Reem Shaikh
04 / 10

रीम शेख (Reem Shaikh)

टीवी एक्ट्रेस रीम शेख ने भी दोगुनी उम्र के एक्टर संग पर्दे पर रोमांस किया है। हैरत की बात तो यह है कि रीम की लिस्ट में एक नहीं बल्कि कई एक्टर शामिल हैं। इसमें गश्मीर महाजनी, करण कुंद्रा, सहबान अजीम और जैन इमाम का नाम है।

प्रियल महाजन Priyal Mahajan
05 / 10

प्रियल महाजन (Priyal Mahajan)

प्रियल महाजन ने "मोलकी' में अमर उपाध्याय संग रोमांस किया था। उस वक्त जहां एक्ट्रेस की उम्र महज 19 वर्ष थी तो वहीं अमर उपाध्याय की उम्र करीब 44 साल थी। लेकिन उनकी जोड़ी ने सीरियल में खूब वाहवाही बटोरी थी।

स्मृति कालरा Smriti Kalra
06 / 10

स्मृति कालरा (Smriti Kalra)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस स्मृति कालरा और एक्टर संजय कपूर ने "दिल संभल जा जरा' में रोमांटिक कपल का रोल अदा किया था। दोनों की उम्र में 22 साल का फासला है। वहीं उनका ये सीरियल भी जल्द ही बंद हो गया।

अवनीत कौर Avneet Kaur
07 / 10

अवनीत कौर (Avneet Kaur)

अवनीत कौर ने 'कीकू वेड्स शेरू' में अपने से 28 साल बड़े नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस किया था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर ने फिल्म में एक-दूजे को किस भी किया था।

तान्या शर्मा Tanya Sharma
08 / 10

तान्या शर्मा (Tanya Sharma)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तान्या शर्मा "साथ निभाना साथिया' में अमर उपाध्याय के साथ रोमांस करती नजर आई थीं। दोनों की उम्र में दोगुना फासला है। लेकिन इसके बाद भी तान्या और अमर उपाध्याय ने सीरियल में पति-पत्नी का किरदार अदा किया।

नेहा पेंडसे Nehha Pendse
09 / 10

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse)

नेहा पेंडसे ने 'भाभी जी घर पर है' में आसिफ शेख की पत्नी का किरदार निभाया था। जबकि असल में दोनों की उम्र में दोगुने हाथ का फासला है। हालांकि साल 2022 में ही नेहा पेंडसे ने 'भाभी जी घर पर है' को अलविदा कह दिया था।

अनुष्का सेन Anushka Sen
10 / 10

अनुष्का सेन (Anushka Sen)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने दोगुनी उम्र के एक्टर विकास मानकतला संग पर्दे पर रोमांस किया था। दोनों 'झांसी की रानी लक्ष्मीबाई' में नजर आए थे। अनुष्का सेन जैन इमाम जैसे कई सितारों के साथ भी रोमांस कर चुकी हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited