TKSS: सुमोना चक्रवर्ती से पहले इन सेलेब्स को गेट आउट कह चुके हैं Kapil Sharma , और तो और पक्के दोस्त Chandan को भी नहीं दिया काम

Celebs Who Quit The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने शो से बाहर निकाले जाने की खबरों पर बड़ा रिएक्शन दिया है। सुमोना ही नहीं ये सेलेब्स भी शो से बाहर हुए थे। देखें लिस्ट...

इन सेलेब्स ने छोड़ दिया था द कपिल शर्मा शो
01 / 08

इन सेलेब्स ने छोड़ दिया था 'द कपिल शर्मा शो'

Celebs Who Quit The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' को लोगों की ओर से खूब प्यार मिला है। इस शो में सुमोना चक्रवर्ती से लेकर उपासना सिंह सहित कई सेलेब्स ने अलग-अलग किरदार निभाकर दर्शकों को एंटरटेन किया। आज हम टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में आपको उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको कपिल शर्मा ने शो से बाहर का रास्ता दिखाया और इनकी अब तक शो में वापसी नहीं हुई है। आइए इस लिस्ट पर डालें एक नजर...और पढ़ें

सुमोना चक्रवर्ती
02 / 08

सुमोना चक्रवर्ती

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में सुमोना चक्रवर्ती ने कॉमेडियन की पत्नी का रोल निभाया था। शो से सुमोना को निकाले जाने की खबरें सामने आई थीं। हालांकि एक्ट्रेस ने इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा कि हर कोई अपने प्रोजेक्ट्स कर रहा था और कपिल ने भी उस दौरान दूसरा शो किया।

सुगंधा मिश्रा
03 / 08

सुगंधा मिश्रा

सुगंधा मिश्रा ने यह शो इसलिए शो दिया था क्योंकि कॉमेडी शो के फॉर्मेट में कई तरह के बदलाव होने लगे थे। हालांकि मेकर्स ने उन्हें शो में कभी वापस भी नहीं बुलाया।

चंदन प्रभाकर
04 / 08

चंदन प्रभाकर

कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर को भी 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं देखा गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चंदन और कपिल के बीच भी मतभेद होने से उन्होंने शो छोड़ दिया।

नवजोत सिंह सिद्धू
05 / 08

नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू, को भी कपिल शर्मा के शो में देखा गया था। हालांकि अपने राजनीतिक करियर के कारण उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा। इसके बाद शो में नवजोत की जगह अर्चना पूरन सिंह ने ली।

अली असगर
06 / 08

अली असगर

मशहूर एक्टर अली असगर ने भी कपिल शर्मा का शो बीच में ही छोड़ दिया था। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कपिल शर्मा के बर्ताव से अली असगर खुश नहीं थे।

उपासना सिंह
07 / 08

उपासना सिंह

उपासना सिंह ने शो में ​​ट्विंकल बुआ का किरदार निभाया था। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने उनके किरदार को शो में अचानक खत्म कर दिया था और उपासना को यह शो बीच में ही छोड़ना पड़ा।

सुनील ग्रोवर
08 / 08

सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा से लड़ाई होने के बाद सुनील ग्रोवर ने कई सालों तक कॉमेडी शो में काम किया। हालांकि लाख कोशिशों के बाद सुनील ग्रोवर को कपिल के नेटफ्लिक्स पर आए शो में देखा गया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited