'घमंड' के नशे में चूर रहते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, हरकतें देख लोगों ने कई बार किया हैं बुरी तरह ट्रोल

Celebs Got tag of arrogant: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल से लेकर दिग्गज अदाकारा जया बच्चन सहित इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स मौजूद हैं, जिनकी हरकतों को देखने के बाद लोगों ने इन्हें 'घमंडी' का टैग दिया। देखें ये लिस्ट...

इन सेलेब्स को लोगों से मिला है घमंडी का टैग
01 / 08

इन सेलेब्स को लोगों से मिला है 'घमंडी' का टैग!

Celebs Got tag of arrogant: बॉलीवुड सेलेब्स की लोकप्रियता के फैन्स भी कायल हैं। इन सेलेब्स की सोशल मीडिया पर भी धांसू फैन फॉलोइंग है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स हैं जो अपनी दरियादिली और बर्ताव के लिए जाने-जाते हैं। वहीं कईयों को उनकी हरकतों की वजह से लोगों ने ट्रोल करने के साथ-साथ 'घमंडी' तक का टैग दिया। आज हम जो लिस्ट आपको दिखाने जा रहे हैं उसमें सनी देओल से लेकर जया बच्चन सहित कई सेलेब्स शामिल हैं। आइए डालें एक नजर...और पढ़ें

करीना कपूर
02 / 08

करीना कपूर

कई बार पब्लिक में ऐसा हुआ है जब करीना कपूर को गुस्सा करते हुए देखा गया है। करीना कपूर की इस तरह की हरकतों को देखने के बाद लोगों ने उन्हें घमंडी का टैग दिया।

सलमान खान
03 / 08

सलमान खान

सलमान खान अपने गुस्से के लिए जाने-जाते हैं। सलमान के साथ अक्सर फैन्स सेल्फी लेने के लिए बेताब रहते हैं लेकिन भाईजान कोई भाव नहीं देते हैं। यही वजह है कि लोगों ने उन्हें 'घमंडी' का टैग दिया।

रणवीर सिंह
04 / 08

रणवीर सिंह

बताया जाता है कि रणवीर सिंह का भी एक बार प्लेन में झगड़ा हो गया था। रणवीर की इसी हरकत को देखकर लोगों ने उन्हें 'घमंडी' कहना शुरू कर दिया था।

काजोल
05 / 08

​काजोल

काजोल भी कई बार पब्लिक में मीडिया पर अपना गुस्सा दिखा चुकी है। लोगों को उनका ये बर्ताव पसंद नहीं आया था और उन्होंने काजोल को 'घमंडी' बताया।

सनी देओल
06 / 08

सनी देओल

'गदर 2' की सफलता के बाद सनी देओल ने एक फैन्स से हाथ तक नहीं मिलाया था। सनी देओल से लोगों को ऐसी उम्मीद नहीं थी और उन्होंने अभिनेता को 'घमंडी' बताया।

अनुष्का शर्मा
07 / 08

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। एक मीडिया पर भड़कने के बाद लोगों ने अनुष्का को 'घमंडी' बताया था।

जया बच्चन
08 / 08

जया बच्चन

जया बच्चन के गुस्से से तो दुनिया वाकिफ है। जया कई बार मीडिया को लताड़ लगा चुकी है। कई लोगों ने 'घमंडी' का टैग दिया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited