सूर्यकुमार यादव से लेकर जसप्रीत बुमराह सहित इन क्रिकेटर्स की पत्नियों के आगे फीका है पूरा बॉलीवुड, खूबसूरती के कायल हैं लोग

Cricketers Wives Are So Glamorous: सूर्यकुमार यादव से लेकर जसप्रीत बुमराह सहित इंडियन क्रिकेट टीम के टॉप क्रिकेटर्स की पत्नियां बॉलीवुड की किसी हीरोइन से कम नहीं हैं। फैन्स भी इनकी खूबसूरत के कायल हैं। यहां देखिए पूरी लिस्ट...

क्रिकेटर्स की पत्नियों के आगे बॉलीवुड की हसीनाओं का हुस्न है फीका
01 / 08

क्रिकेटर्स की पत्नियों के आगे बॉलीवुड की हसीनाओं का हुस्न है फीका

Cricketers Wives Are So Glamorous: 29 जून का दिन इतिहास पन्नों में हमेशा के लिए दर्ज हो गया है। इस दिन भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में बड़ी जीत हासिल की। भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से हरकत टी20 वर्ल्ड कप 2024 पर अपना कब्जा जमा लिया। इस समय चारोंओर केवल भारतीय क्रिकेटर्स की चर्चा हो रही है लेकिन आज हम अपनी इस स्टोरी में आपको इंडियन क्रिकेट टीम के टॉप क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। आइए इन पिक्स पर डालें एक नजर...और पढ़ें

शिवम दुबे
02 / 08

शिवम दुबे

शिवम दुबे की पत्नी का नाम अंजुम खान है। खूबसूरती के मामले में अंजुम बॉलीवुड की किसी हीरोइन से कम नहीं हैं। अंजुम मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में भी नाम कमा चुकी हैं।

सूर्यकुमार यादव
03 / 08

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविषा शेट्टी हैं। देविषा एक इंडियन क्लासिकल डांसर हैं। देविषा की खूबसूरती का भी कोई जवाब नहीं है।

जसप्रीत बुमराह
04 / 08

जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन एक इंडियन जर्नलिस्ट हैं। संजना भी खूबसूरत के मामले में बॉलीवुड को अदाकाराओं को टक्कर देती हैं।

विराट कोहली
05 / 08

विराट कोहली

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इस समय वो फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं हैं।

रोहित शर्मा
06 / 08

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा की रितिका सजदेह एक समय कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट में कार्यरत थीं। इस समय वो अपने पति की मैनेजर भी हैं।

रवींद्र जडेजा
07 / 08

रवींद्र जडेजा

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भी बेहद खूबसूरत हैं। रिवाबा जडेजा गुजरात के जामनगर उत्‍तर सीट से विधायक हैं।

हार्दिक पंड्या
08 / 08

हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी एक मॉडल हैं। नताशा भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। फैन्स उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited