The Archies: सुहाना खान के चीयर लीडर्स बने बॉलीवुड सितारे, डेब्यू फिल्म देख तालियों की गड़गड़ाहट उठा माहौल

The Archies Screening Inside Photos: बीती रात 'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग हुई, जिसमें शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे बॉलीवुड के कई नामी सितारे शामिल हुए। वहीं अब 'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग की इनसाइड फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें फिल्म देख हर कोई तालियां बजाते दिखाई दिया।

The Archies सुहाना खान के चियर लीडर्स बने बॉलीवुड सितारे डेब्यू फिल्म देख तालियों की गड़गड़ाहट उठा माहौल
01 / 08

The Archies: सुहाना खान के चियर लीडर्स बने बॉलीवुड सितारे, डेब्यू फिल्म देख तालियों की गड़गड़ाहट उठा माहौल

The Archies Screening Inside Photos: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान जोया अख्तर की 'द आर्चीज' के साथ डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में सुहाना खान के साथ अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, वेदांग रैना, मिहीर आहूजा, अदिति डॉट और युवराज मेंडा भी मुख्य भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। बीती रात 'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग हुई, जिसमें शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे बॉलीवुड के कई नामी सितारे शामिल हुए। वहीं अब 'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग की इनसाइड फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें फिल्म देख हर कोई तालियां बजाते दिखाई दिया। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन तस्वीरों पर-और पढ़ें

अग्स्त्य नंदा को सपोर्ट करने पहुंचे अभिषेक और बिगबी
02 / 08

अग्स्त्य नंदा को सपोर्ट करने पहुंचे अभिषेक और बिगबी

'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग पर अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन ने अगस्त्य नंदा को सपोर्ट किया। तीनों ने एक साथ खूब पोज भी दिये।

एक साथ दिखी द आर्चीज कास्ट
03 / 08

एक साथ दिखी 'द आर्चीज' कास्ट

स्क्रीनिंग के दौरान 'द आर्चीज' की पूरी कास्ट ने एक साथ एंट्री मारी। पोटोज देखकर कहा जा सकता है कि इस दौरान सबकी नजर केवल कास्ट पर ही टिकी हुई थी।

मस्ती में चूर दिखे शाहरुख-काजोल
04 / 08

मस्ती में चूर दिखे शाहरुख-काजोल

सुहाना खान की डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग पर शाहरुख खान की मुलाकात अपनी बेस्टफ्रेंड काजोल से हुई। दोनों स्क्रीनिंग के दौरान मस्ती में चूर नजर आए।

फिल्म देख सब ने बजाई तालियां
05 / 08

फिल्म देख सब ने बजाई तालियां

'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग की एक फोटो में फिल्म देख सभी सितारे तालियां बजाते दिखाई दिये। खास बात तो यह है कि स्क्रीनिंग पर रणबीर कपूर और रणवीर सिंह साथ ही बैठे नजर आए।

ऋतिक रोशन और सबा आजाद साथ आए नजर
06 / 08

ऋतिक रोशन और सबा आजाद साथ आए नजर

'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग पर ऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ एंट्री मारी। बता दें कि ऋतिक रोशन जल्द ही फाइटर में नजर आने वाले हैं।

वीरदास की तारीफ करते दिखे शाहरुख खान
07 / 08

वीरदास की तारीफ करते दिखे शाहरुख खान

'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग पर शाहरुख खान ने वीर दास की तारीफ की, साथ ही उन्हें गले भी लगाया। बता दें कि वीर दास को हाल ही में एमी अवॉर्ड मिला है।

अनन्या और आदित्य भी दिखे साथ
08 / 08

अनन्या और आदित्य भी दिखे साथ

'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग पर अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर भी साथ दिखाई दिये। बता दें दोनों कई दिनों से अपने डेटिंग रूमर्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited