बच्चन परिवार नहीं हुआ Ambani Ganesh Utsav में शामिल!! पिछले साल पंजाबी कुड़ी बन ऐश्वर्या और आराध्या ने खींचा था ध्यान

कुछ समय से ऐसी खबर आ रही है कि बच्चन परिवार के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कुछ फैंस अटकलें लग रहे थे कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का तलाक हो जाएगा। इसके बाद अभिषेक बच्चन ने सफाई दी थी कि वह अभी भी शादीशुदा है। हाल ही में अंबानी के घर जमकर गणेश उत्सव मनाया गया इस दौरान बॉलीवुड के तमाम सितारे शामिल हुए, लेकिन इस फंक्शन में बच्चन परिवार का एक भी सदस्य शामिल नहीं हुआ। इसके बाद से बच्चन परिवार के खराब रिश्ते की चर्चा फिर से होने लगी है।

Ambani Ganesh Utsav में शामिल नहीं हुआ Bachchan परिवार
01 / 08

Ambani Ganesh Utsav में शामिल नहीं हुआ Bachchan परिवार

हर बार की तरह इस बार भी अंबानी परिवार की गणपति पूजा काफी खास है। बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए पूरा बॉलीवुड अंबानी के घर उमड़ रहा है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह बन-ठन कर अंबानी के घर गणेश उत्सव में शामिल हो रहे हैं। सभी सितारों ने सज धजकर अपना खास लुक फैंस के सामने शेयर किया है। वही इस गणपति उत्सव में पूरा बॉलीवुड नजर आ रहा है, लेकिन इस फंक्शन में बच्चन परिवार का एक भी सदस्य नजर नहीं आया, जिसके बाद बच्चन परिवार की चर्चा फिर से तेज हो गई है।और पढ़ें

रिश्ते में खटास
02 / 08

रिश्ते में खटास

लंबे समय से ऐसी खबर है कि बच्चन परिवार के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लोगों का बोलना है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में दरार आ गई हैं।

अनंत अंबानी की शादी में दिखे थे अलग-अलग
03 / 08

अनंत अंबानी की शादी में दिखे थे अलग-अलग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के समय भी अभिषेक अपने पूरे परिवार के साथ शादी में शामिल हुए थे, लेकिन ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ अलग से फंक्शन में पहुंची थी।

बच्चन परिवार का सदस्य नहीं हुआ शामिल
04 / 08

बच्चन परिवार का सदस्य नहीं हुआ शामिल

अंबानी के गणेश उत्सव 2024 में बच्चन परिवार का एक भी सदस्य शामिल नहीं हुआ है। जिसके बाद से बच्चन परिवार की चर्चा तेज हो गई है।

मां-बेटी की तारीफ
05 / 08

मां-बेटी की तारीफ

बता दे पिछले गणेश उत्सव में ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ पंजाबी लुक में नजर आई थी। मां बेटी की लोगों ने काफी तारीफ की थी।

पंजाबी लुक में छाई थी मां-बेटी
06 / 08

पंजाबी लुक में छाई थी मां-बेटी

ऐश्वर्या ने स्काई ब्लू कलर का पंजाबी लुक वाला सूट पहना था। वही आराध्या ने क्रीम कलर का पंजाबी लुक वाला सूट पहना था। दोनों ने लुक को पूरा करने के लिए एक फ्लैट जूती पहनी थी।

ऐश्वर्या का उदासी भरा चेहरा
07 / 08

ऐश्वर्या का उदासी भरा चेहरा

कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या राय का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें साफ दिख रहा था कि वो उदासी भरा चेहरा लेकर अपने पति के घर जा रही है।

पति के बिना इंटरनेशनल ट्रिप
08 / 08

पति के बिना इंटरनेशनल ट्रिप

हाल ही में ऐश्वर्या अभिषेक के बिना इंटरनेशनल ट्रिप पर निकल गईं थी। वही अभिषेक भी ऐश्वर्या के बिना पेरिस गए थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited