इन 11 AI मॉडल्स ने सोशल मीडिया पर बनाया दबदबा, लाखों लोग हुए दीवाने

AI Model: इन दिनों एआई तस्वीरों का क्रेज छाया हुआ है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एआई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आज हम आपको 11 एआई मॉडल्स के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींचा है।

सबरीना स्नो
01 / 11

सबरीना स्नो

एआई के इस नए दौर में कंपनियां अलग-अलग एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। आज हम आपको एआई मॉडल्स के बारे में बता रहे हैं जिनकी फैन फॉलोइंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। इन एआई जनरेटेड मॉडल्स के लाखों में फॉलोअर्स हैं। इन एआई मॉडल्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। आइए इन मॉडल्स के बारे में जानते हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सबरीना स्नो का है। सबरीना अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। सबरीना के इंस्टाग्राम पर 25k फॉलोअर्स हैं।और पढ़ें

सेलेस्टी
02 / 11

सेलेस्टी

सेलेस्टी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। मॉडल की सिजलिंग तस्वीरें इंटरनेट पर कहर ढाती हैं। सेलेस्टी के सोशल मीडिया पर 2K फॉलोअर्स हैं।

एंड्रिया एंजेल
03 / 11

एंड्रिया एंजेल

एंड्रिया एंजेल एआई जेनरेटड मॉडल है। एंड्रिया के सोशल मीडिया पर 3.5 के फॉलोअर्स हैं।

एलेक्सिस इवीएज
04 / 11

​एलेक्सिस इवीएज

एलेक्सिस इवीएज को निर्माताओं ने बिकिनी के लिए डिजाइन किया है। एलेक्सिस इवीएज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं।

जोई प्लेटिनम
05 / 11

जोई प्लेटिनम

21 वर्षीय जोई प्लेटनिम नौकरी की तलाश में कैलिफोर्निया से न्यूयॉर्क चली गई। जोई के सोशल मीडिया पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

सिका मून
06 / 11

सिका मून

सिका मून बर्लिन की मॉडल है जिन्होंने अपना एआई वर्जन बनाया। सिका के एआई वर्जन को लोगों ने खूब पसंद किया। मॉडल को सोशल मीडिया पर 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

सारा जॉर्डन
07 / 11

सारा जॉर्डन

सारा जॉर्डन ऑस्ट्रेलिया में निर्मित एआई मॉडल है। सारा के इंस्टाग्राम पर 425k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

डीना रिटर
08 / 11

डीना रिटर

डीना रिटर को इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। डीना ने एआई क्रिएशन के गेम को बदल कर रख दिया है। डीना को फोटो एडिटिंग सॉफ्टवेयर की मदद से बनाया गया है।

बरमूडा
09 / 11

बरमूडा

कैन इंटेलिजेंस इस वर्चुअल स्टार को बनाया है। इंस्टाग्राम पर बरमूडा को 2.4 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

मिकेला सूसा
10 / 11

मिकेला सूसा

मिकेला सूसा 19 वर्षीय एआई मॉडल है। मिकेसा के इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलियन फॉलोअर्स है।

मिल्ला सोफिया
11 / 11

मिल्ला सोफिया

मिल्ला सोफिया 24 वर्षीय एआई मॉडल है जिसे तब पॉपुलैरिटी मिली जब वो फिनिश ऑनलाइन ब्रांड का चेहरा बनीं। मिल्ला को इंस्टाग्राम पर 73 k लोग फॉलो करते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited