बॉलीवुड की आई कैंडी बनकर रह गईं ये 7 हसीनाएं, काम के नाम पर मेकर्स ने बनाकर रख दिया शो पीस

बॉलीवुड में सफलता पाने के लिए सेलेब्स कड़ी मेहनत करते हैं।इंडस्ट्री में स्टार्स को टाइप कास्ट किया जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन हसीनाओं के बारे में बता रहे हैं जिन्हें मेकर्स ने काम के नाम पर सिर्फ ग्लैमर के लिए इस्तेमाल किया।

बॉलीवुड में सिर्फ शो पीस की तरह मेकर्स ने किया इन हसीनाओं का इस्तेमाल लिस्ट में ए लिस्टर्स एक्ट्रेसेस का नाम
01 / 08

बॉलीवुड में सिर्फ शो पीस की तरह मेकर्स ने किया इन हसीनाओं का इस्तेमाल, लिस्ट में ए लिस्टर्स एक्ट्रेसेस का नाम

बॉलीवुड में सफलता पाने के लिए सेलेब्स कड़ी मेहनत करते हैं। इंडस्ट्री में खासतौर पर एक्ट्रेसेस को मेकर्स टाइपकास्ट कर देते हैं। इस वजह से अभिनेत्रियों को इंडस्ट्री में काम नहीं मिलता है। इस बात का जिक्र कई स्टार्स अपने इंटरव्यू में कर चुके हैं। इस लिस्ट में जैकलीन फर्नांडिस से लेकर जरीन खान तक का नाम शामिल है। जरीन ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि मेकर्स उन्हें बस ग्लैमरस रोल्स देते हैं। इस वजह से एक्ट्रेसेस ने कई फिल्मों को मना कर दिया।और पढ़ें

जरीन खान Zareen Khan
02 / 08

जरीन खान (Zareen Khan)

जरीन खान ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि हेट स्टोरी 3 करने के बाद उन्हें उसी तरह के रोल मिलने लगे थे जिसमें आपको छोटे कपड़े पहनने और ग्लैमरस दिखना है।

जैकलीन फर्नांडिस Jacqueline Fernandez
03 / 08

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस फिल्मों में सिर्फ ग्लैमर पोशन में नजर आती है। एक्ट्रेस लंबे समय से किसी भी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई है। फैंस को एक्ट्रेस की वापसी का इंतजार है।

नोरा फतेही Nora Fatehi
04 / 08

नोरा फतेही (Nora Fatehi)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस फिल्मों में ग्लैमर डॉल की तरह नजर आई है। एक्ट्रेस को फिल्मों में कोई दमदार रोल नहीं मिला है।

दिशा पाटनी Disha Patani
05 / 08

दिशा पाटनी (Disha Patani)

दिशा पाटनी अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। लेकिन उनके काम को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

वाणी कपूर Vaani Kapoor
06 / 08

वाणी कपूर (Vaani Kapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस को फिल्मों में कोई दमदार रोल निभाती हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में भी कहा है कि मेकर्स उन्हें टाइप कास्ट करते हैं।

मौनी रॉय Mouni Roy
07 / 08

मौनी रॉय (Mouni Roy)

मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दमदार डेब्यू के बावजूद एक्ट्रेस को काम नहीं मिल रहा है। एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म वेदा में आइटम सॉन्ग मम्मीजी करते हुए दिखी थीं। एक्ट्रेस के बिग बजट प्रोजेक्ट का फैंस को इंतजार हैं।

उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela
08 / 08

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)

उर्वशी रौतेला अभी भी इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही हैं। एक्ट्रेस की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited