रोमांस की निशानी 'लव बाइट' को नहीं छिपा पाए ये 8 बॉलीवुड सितारे, जमाने ने टोका तो शर्म से छिपा लिया मुंह

Bollywood Celebs Love Bites: बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे हैं, जिन्होंने पब्लिक में भी अपनी लव बाइट्स नहीं छिपा पाई हैं। बल्कि इन लव बाइट्स के चलते उन्हें सभी के सामने शर्मिंदगी भी महसूस हुई है। इस लिस्ट में शाहरुख खान से लेकर उर्फी जावेद तक के नाम शामिल हैं। यहां पूरी लिस्ट पर नजर डालते हैं।

इन स्टार्स ने जमाने को दिखाईं लव बाइट्स
01 / 08

इन स्टार्स ने जमाने को दिखाईं लव बाइट्स

लव बाइट्स काफी पर्सनल मानी जाती हैं। बॉलीवुड के भी ऐसे कई स्टार्स हैं जो अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी पर्सनल रहते हैं तो लव बाइट्स तो काफी दूर की बात हैं। बावजूद इसके हमने ऐसा कई बार देखा है कि कुछ बॉलीवुड स्टार्स लव बाइट्स के साथ स्पॉट हुए हैं। इस स्टार्स को इसके चलते काफी शर्मिंदगी भी हुई। यहां इन फोटोज पर एक नजल डालते हैं।और पढ़ें

शाहरुख खान Shah Rukh Khan
02 / 08

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को भी एक बार लव बाइट के साथ स्पॉट किया गया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी बातें भी होने लगी थीं।

जैकलीन फर्नांडिस Jacqueline Fernandez
03 / 08

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुकेश के साथ कुछ पर्सनल और प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जिसमें उनकी लव बाइट्स भी दिख रही थीं।

सलमान खान Salman Khan
04 / 08

सलमान खान (Salman Khan)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी एक बार लव बाइट के साथ स्पॉट हुए थे। जिसके बाद इसको लेकर काफी बातें भ होने लगी थीं। लोग भाई जान के रिलेशनशिप को लेकर भी बात करने लगे थे।

मलाइका अरोड़ा Malaika Arora
05 / 08

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की भी लव बाइट्स की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। उस समय मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं।

सैफ अली खान और करीना कपूर खान
06 / 08

सैफ अली खान और करीना कपूर खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान दोनों ही लव बाइट्स के साथ स्पॉट हो चुके हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों की ये तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं।

उर्फी जावेद Urfi Javed
07 / 08

उर्फी जावेद (Urfi Javed)

सोशल मीडिया पर फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहने वालीं उर्फी जावेद कुछ समय पहले अपनी लव बाइट के चक्कर में भी काफी सुर्खियों में रही थीं।

माहिरा खान Mahira Khan
08 / 08

माहिरा खान (Mahira Khan)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थीं। जिसके बाद एक फोटो भफी वायरल हुई थी जिसमें माहिरा की लव बाइट भी दिख रही हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited