जबरन KISS से कांप गई थी Deepika Padukone और Madhuri Dixit सहित इन हसीनाओं की रूह, सूली पर चढ़ गई थी सालों की इज्जत

​ऐसा सही ही कहा गया है कि इंसान को इज्जत कमाने में सालों लग जाते हैं, लेकिन इज्जत जाने में समय नहीं लगता है। आज हम आपको ऐसी हसीनाओं के बारे में बताएंगे जो जबरदस्ती किस का शिकार हो गई थी और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इन तस्वीरों को देखकर फैंस ने खूब खरी खोटी भी सुनाई थी। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण से लेकर माधुरी दीक्षित सहित बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस का नाम शमिल है। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी एक्ट्रस का नाम है जो जबरदस्ती किस का शिकार हुई थी।



जबरन KISS से कांप गई थी Deepika Padukone और Madhuri Dixit सहित इन हसीनाओं की रूह
01 / 10

जबरन KISS से कांप गई थी Deepika Padukone और Madhuri Dixit सहित इन हसीनाओं की रूह

फिल्म जगत में सीन करना आम बात है, लेकिन जबरदस्ती किस करना गलत बात है। बॉलीवुड की कई ऐसी हसीनाएं हैं जो कई बार जबरदस्ती का शिकार हो चुकी हैं। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण से लेकर माधुरी दीक्षित सहित बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस का नाम शमिल है। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी एक्ट्रस का नाम है जो जबरदस्ती किस का शिकार हुई थी। आइए जानते है विस्तार से।और पढ़ें

शिल्पा शेट्टी
02 / 10

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी भी एक बार जबरदस्ती किस का शिकार हो गई थी। बता दें एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी और लोगों ने हॉलीवुड स्टार रिचर्ड गेयर को खूब खरी खोटी सुनाई थी।

दीपिका पादुकोण
03 / 10

दीपिका पादुकोण

इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है। बता दें 2014 में एक पार्टी के दौरान 'फाइंडिंग फैनी' के निर्देशक होमी अदजानिया ने एक्ट्रेस को जबरदस्ती किस किया था। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी।

राखी सावंत
04 / 10

राखी सावंत

सिंगर मीका सिंह और राखी सावंत की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थी। इस फोटो ने बहुत सुर्खियां बटोरी थी। बता दें साल 2006 में एक्ट्रेस मीका सिंह के बर्थडे बैश में शामिल हुई थी, जिस दौरान ये हादसा हुआ।

बिपाशा बसु
05 / 10

बिपाशा बसु

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक बार बिपाशा बसु को जबरदस्ती किस किया था, जिसकी काफी ज्यादा चर्चा हुई थी। साथ ही ये फोटो आग की तरह फैेली थी। लोगों ने फुटबॉलर को काफी ट्रोल भी किया था।

मानरा चोपड़ा
06 / 10

मानरा चोपड़ा

मानरा चोपड़ा बिग बॉस के कारण काफी ज्यादा फेमस हुई थी। बता दें मानरा की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें निर्देशक एएस रवि कुमार ने सबके सामने एक्ट्रेस को किस किया था। लोगो ने निर्देशक को काफी ट्रोल किया था।

नेहा कक्कड़
07 / 10

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ को इंडियन आइडल 11 के स्टेज पर एक कंटेस्टेंट ने जबरदस्ती किस किया था। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। साथ ही फैंस को काफी झटका लगा था।

माधुरी दीक्षित
08 / 10

माधुरी दीक्षित

इस लिस्ट में माधुरी दीक्षित का भी नाम शामिल है। बता दें माधुरी दीक्षित को विनोद खन्ना ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जबरदस्ती किस किया था। ऐसा कहा जाता है कि इस दौरान विनोद खन्ना ने एक्ट्रेस के होठों को तक काट दिया था।

साउथ एक्ट्रेस रेखा
09 / 10

साउथ एक्ट्रेस रेखा

कमल हासन ने भी साउथ एक्ट्रेस रेखा को जबरन किस किया था। इस समय एक्ट्रेस सिर्फ 16 साल की थी। इस दौरान एक्ट्रेस को काफी झटका लगा था औरउन्हें जानकारी भी नहीं थी कि ये सीन फिल्म में है।

रेखा
10 / 10

रेखा

रेखा जब 15 साल की थी तो 32 साल के एक्टर ने उन्हें जबरदस्ती किस किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस खूब ज्यादा रोई थी। बता दें उनके अपोजिट लीड स्टार विश्वजीत चटर्जी थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited