सिगरेट लेकर खुले में कश लगाती हैं ये हसीनाएं, अनुपमा सीरियल की बहु भी नहीं है पीछे

​धूम्रपान करना वैसे तो शरीर के लिए अच्छा नहीं होता है, लेकिन कई लोग अपने शौक के लिए इस आदत को बनाएं रखते हैं। आज हम आपको ऐसी हसीनाओं के बारे में बताएंगे जो ऑनस्क्रीन तो संस्कारी बहूं बहनों का रोल निभाती हैं, लेकिन ऑफस्क्रीन खुले में कश उड़ाती है। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी एक्ट्रेस शामिल है। इस लिस्ट में अनुपमा की काव्या से लेकर तारक मेहता का उलटा चश्‍मा शो की माधवी भाभी भी शामिल है। आइए देखते हैं लिस्ट।

सिगरेट लेकर खुले में कश लगाती हैं ये हसीनाएं अनुपमा सीरियल की बहु भी नहीं है पीछे
01 / 08

सिगरेट लेकर खुले में कश लगाती हैं ये हसीनाएं, अनुपमा सीरियल की बहु भी नहीं है पीछे

धूम्रपान करना वैसे तो शरीर के लिए अच्छा नहीं होता है, लेकिन कई लोग अपने शौक के लिए इस आदत को बनाएं रखते हैं। ऐसा कहा जाता है कि एक्टर-एक्ट्रेस को लोग फॉलो करते हैं, लेकिन लोगों को एक्टर-एक्ट्रेस की ये वाली आदतों को फॉलों नहीं करना चाहिए। आज हम आपको ऐसी हसीनाओं के बारे में बताएंगे जो ऑनस्क्रीन तो संस्कारी बहूं बहनों का रोल निभाती हैं, लेकिन ऑफस्क्रीन खुले में कश उड़ाती है। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी एक्ट्रेस शामिल है। इस लिस्ट में अनुपमा की काव्या से लेकर तारक मेहता का उलटा चश्‍मा शो की माधवी भाभी भी शामिल है। आइए देखते हैं लिस्ट। और पढ़ें

रूपा गांगुली
02 / 08

रूपा गांगुली

रूपा गांगुली जिन्होंने 'महाभारत' में द्रौपदी का किरदार निभा कर घर-घर में पहचान बनाई थी, उनकी भी एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वो स्मोकिंग करती दिख रही थी।

प्रियंका चोपड़ा
03 / 08

प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी कई बार पब्लिकली सिगरेट पीती नजर आई थी। प्रियंका चोपड़ा कि ये फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

कंगना रनौत
04 / 08

कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इस मामले में पीछे नहीं है। एक्ट्रेस भी जमकर स्मोक करती है। एक्ट्रेस की ये फोटो जमकर वायरल हुई थी। एक्ट्रेस की जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं।

अनुपमा की काव्या
05 / 08

अनुपमा की काव्या

हाल ही में अनुपमा की काव्या ने एक फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस फोटो में काव्या के पति भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो में 4 लोग किसी यात्रा का आनंद ले रहे हैं। फोटो के पीछे का बैकग्राउंड बहुत अच्छा लग रहा है साथ ही टेबल पर जूस और पानी की बोतल सामने रखी है साथ ही सिगरेट का डब्बा और लाइटर एक्ट्रेस के सामने रखी है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस स्मोक करती है।और पढ़ें

माधवी भाभी
06 / 08

माधवी भाभी

तारक मेहता का उलटा चश्‍मा की माधवी भाभी शो में इतनी संस्कारी लगती हैं कि उन्हें देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल हैं कि वो स्मोकिंग करती होंगी, लेकिन उनकी एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वो स्मोकिंग करती नजर आ रही थी।

टीना दत्ता
07 / 08

टीना दत्ता

टीना दत्ता बिग बॉस 17 में नजर आई थी। टीना दत्ता बहुत सारे टीवी सीरियलों में बहू का किरदार निभाते नजर आ चुकी है। एक्ट्रेस की एक फोटो जमकर वायरल हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस स्मोक करती नजर आई थी।

हिना खान
08 / 08

हिना खान

हिना खान अभी ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं, लेकिन उनकी एक फोटो बहुत पहले वायरल हुई थी, जिसमें वो स्मोकिंग करती नजर आ रही थीं। फोटो को देखकर लोगो को विश्वास नहीं हुआ था, कि टीवी की संस्कारी बहू ऑफस्क्रीन स्मोक करती हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited