किलोभर मेकअप लगाकर 50 की उम्र में 25 के दिखते हैं ये बॉलीवुड एक्टर, फाउंडेशन हटते ही दिखता है झुर्रियों से भरा चेहरा

Bollywood Celebs who look young on screen: शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे हैं जो काफी बड़ी उम्र के बाद भी ऑनस्क्रीन काफी यंग लगते हैं। इसके पीछे मेकअप और वीएफएक्स का ही कमाल है। यहां इस स्टार्स की रियल फोटोज पर एक नजर डालते हैं।

ऐसे यंग दिखते हैं ये एक्टर्स
01 / 08

ऐसे यंग दिखते हैं ये एक्टर्स

सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक बॉलीवुड के ऐसे कई एक्टर्स हैं जो अब रियल लाइफ में कुछ हद तक उम्र दराज दिखने लगे हैं। पर फिर भी ये एक्टर अपनी ज्यादातर फिल्मों में यंग ही नजर आते हैं। इसके लिए यह एक्टर्स मेकअप से लेकर डीएजिंग तकनीक का इस्तेमाल करते हैं। यहां हम इन्हीं एक्टर्स की रियल लाइफ फोटोज पर एक नजर डालते हैं।और पढ़ें

प्रभास Prabhas
02 / 08

प्रभास (Prabhas)

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास अपनी फिल्मों में काफी यंग और डैशिंग दिखते हैं, हालांकि उनकी रियल लाइफ तस्वीरें एक अलग तरह की सच्चाई व्यक्त करती हैं।

शाहरुख खान Shah Rukh Khan
03 / 08

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

शाहरुख खान की उम्र 58 साल है, एक्टर फिल्मों में काफी यंग लगते हैं और इवेंट में भी काफी हैंडसम लगते हैं। पर इसके पीछे मेकअप और तकनीक का कमाल है।

सलमान खान
04 / 08

सलमान खान

सलमान खान के चेहरे पर भी अब झुर्रियां साफ तौर पर नजर आने लगी हैं। हालांकि फिल्मों में मेकअप और डीएजिंग से वह खुद को काफी यंग दिखाने में कामयाब हो जाते हैं।

अक्षय कुमार
05 / 08

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार भी काफी बड़ी उम्र के एक्टर हैं, हालांकि अभी भी फिल्मों में लीड एक्टर्स के रोल करने के लिए एक्टर डीएजिंग तकनीक और मेकअप का इस्तेमाल करते हैं।

अजय देवगन
06 / 08

अजय देवगन

अजय देवगन के चेहरे पर भी उम्र का तकाजा साफ दिखने लगा है। इस वजह से फिल्मों में वह यंग दिखते के लिए मेकअप और तकनीक का इस्तेमाल करते हैं।

रजनीकांत
07 / 08

रजनीकांत

रजनीकांत काफी बड़ी उम्र के एक्टर हैं। हालांकि अभी भी फिल्मों में यंगरोल निभा लेते हैं। इसके पीछे मेकअप और डीएजिंग तकनीक का ही यूज है।

आमिर खान
08 / 08

आमिर खान

आमिर खान भी अपनी फिल्मों में अब काफी मेकअप और डीएजिंग तकनीक का इस्तेमाल करते हैं। उनकी आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी कुछ ऐसा ही नजर आया था।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited