बॉलीवुड के अमीर प्रोड्यूसर संग शादी रचाकर टेंशन फ्री हो गईं ये हसीनाएं, अब जिंदगी भर नहीं होगी पैसों की कमी

Bollywood Actress who got Married to Producers: बॉलीवुड की ऐसी कई हीरोइन हैं जिन्होंने बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर्स के साथ प्यार किया और शादी कर ली। जिसके बाद इन एक्ट्रेस को पैसों की कोई कमी नहीं हुई है। यहां इन बॉलीवुड हसीनाओं की इस लिस्ट पर एक नजर डालते हैं।

इन हसीनाओं ने थामा प्रोड्यूसर्स का हाथ
01 / 08

इन हसीनाओं ने थामा प्रोड्यूसर्स का हाथ

बॉलीवुड की ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने एक हीरो के साथ नहीं बल्कि फिल्मों के प्रोड्यूसर संग शादी की है। इन फिल्मी प्रोड्यूसर से शादी कर इन हसीनाओं ने कई लोगों को हैरान भी कर दिया है। बॉलीवुड के इन प्रोड्यूसर्स के पास पैसों की भी कोई कमी नहीं है। इस वजह से लोगों का मानना है कि इन एक्ट्रेस ने शादी करके पैसों की चिंता को भी भुला दिया है।और पढ़ें

strongरकुल प्रीत सिंह Rakul Preet Singhstrong
02 / 08

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी फेमस प्रोड्यूसर जैकी भगनानी से शादी कर ली। जो पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं। रकुल और जैकी के बाद पैसे की कोई कमी नहीं है।

strongश्रीदेवी Sridevistrong
03 / 08

श्रीदेवी (Sridevi)

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी ने भी काफी बड़े प्रोड्यूसर बौनी कपूर संग शादी कर ली थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने काम करना भी काफी कम कर दिया था।

strongविद्या बालन Vidya Balanstrong
04 / 08

विद्या बालन (Vidya Balan)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी बड़े प्रोड्यूसर सिद्धार्थ राय कपूर संग शादी कर ली थी। प्रोड्यूसर की यह तीसरी शादी थी। विद्या बालन की भविष्य अब काफी सिक्योर नजर आता है।

strongरानी मुखर्जी Rani Mukherjeestrong
05 / 08

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee)

रानी मुखर्जी ने भी यश राज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्या चोपड़ा संग शादी कर ली थी। यह आदित्य की दूसरी शादी थी। पैसों के मामले में आदित्य काफी आगे हैं।

strongयामी गौतम Yami Gautamstrong
06 / 08

यामी गौतम (Yami Gautam)

बॉलीवुड की सेल्फ मेड एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी कर ली थी। दोनों ने कुछ समय पहले एक बच्चे का भी वेलकम किया है।

strongसोनी राजदान Soni Razdanstrong
07 / 08

सोनी राजदान (Soni Razdan)

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने भी बॉलीवुड फिल्म के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट से शादी कर ली थी। दोनों की जोड़ी ने सभी को चौंका दिया था।

दीप्ती नवल Deepti Naval
08 / 08

दीप्ती नवल (Deepti Naval)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप्ति नवल ने फिल्ममेकर प्रकाश झा से शादी कर ली थी। वह कई फिल्मों को प्रोड्यूसर भी कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी आज भी काफी मशहूर है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited