Salim Khan के परिवार की बहू बनते-बनते रह गईं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, एक के साथ तो बट गए थे शादी के कार्ड

सलीम खान के तीन बेटे हैं जिसमें से सलमान सबसे बड़े और अरबाज और सोहेल छोटे है। दोनों में से सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन एक्टर अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। आइए जानते हैं वो कौन सी हसीना है जिनके साथ सलमान की शादी तय हो गई थी।

खान परिवार से जुड़ते-जुड़ते रह गया इन हसीनाओं का नाम एक से तो शादी करने वाले थे सलमान खान
01 / 08

खान परिवार से जुड़ते-जुड़ते रह गया इन हसीनाओं का नाम, एक से तो शादी करने वाले थे सलमान खान

मशहूर राइटर सलीम खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सलीम के सबसे बड़े बेटे सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है। एक्टर अपने लव रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। एक्टर ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 6 हसीनाओं को डेट किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं एक के साथ तो शादी करने वाले थे सल्लू भाई।और पढ़ें

शाहीन जाफरी
02 / 08

शाहीन जाफरी

सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड शाहीन जाफरी थी। एक्टर ने फिल्मों में आने से पहले शाहीन को डेट किया था। बाद में शाहीन और सलमान अलग हो गए थे।

सोमी अली
03 / 08

सोमी अली

सलमान और सोमी ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया था। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। एक्ट्रेस ने सलमान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

संगीता बिजलानी
04 / 08

संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी और सलमान के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। दोनों की शादी के कार्ड तक बंट गए थे। लेकिन बाद में दोनों की शादी नहीं हो पाई। आज भी दोनों अच्छे दोस्त है।

ऐश्वर्या राय
05 / 08

ऐश्वर्या राय

सलमान और ऐश्वर्या के लव अफेयर के बारे में सब जानते हैं। एक्ट्रेस ने सलमान पर मारपीट करने का आरोप लगाया था।

स्नेहा उल्लाल
06 / 08

स्नेहा उल्लाल

ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप के बाद सलमान और स्नेहा उल्लाल के लव अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। एक्ट्रेस ने इस महज अफवाह बताया था।

कैटरीना कैफ
07 / 08

कैटरीना कैफ

कैटरीना को इंडस्ट्री में लाने वाले सलमान थे। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। ब्रेकअप के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त है।

यूलिया वंतूर
08 / 08

यूलिया वंतूर

रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited