पिता की आत्महत्या से बेसुध मलाइका अरोड़ा को गले लगाएंगे ये दोस्त, टूटे कांच की तरह बिखरे अरोड़ा परिवार का थामेंगे हाथ

Malaika Arora Father Suicide: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने छत से कूदकर सुसाइड किया है। इस मुश्किल वक्त में अब अरबाज खान से लेकर कई स्टार्स मलाइका को संभालने के लिए उनके घर दौड़े चले आए हैं। यहां इन पर नजर डालते हैं।

Malaika Arora को संभालेंगे ये दोस्त
01 / 08

Malaika Arora को संभालेंगे ये दोस्त

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा मे आत्महत्या कर ली है। उन्होंने अपने घर की छठी मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान ले ली है। एक्ट्रेस के पिता की मौत की खबर सुनकर अब उनके एक्स हसबैंड सीधा उनके घर पहुंच गए हैं। वहीं उनकी करीबी दोस्त भी अब मलाइका के लिए परेशान हो रहे हैं। यहां ऐसे ही स्टार्स पर एक नजर डालते हैं। और पढ़ें

सिर से उठा पिता का साया
02 / 08

सिर से उठा पिता का साया

मलाइका अरोड़ा के सिर से पिता का साया उठ गया है। एक्ट्रेस के पिता ने आत्महत्या कर ली है। दोनों काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करते थे, एक बेटी के लिए पिता को खो देना काफी दर्दनाक है।

Malaika Arora पर टूटा दुखों का पहाड़
03 / 08

Malaika Arora पर टूटा दुखों का पहाड़

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की आत्महत्या की खबर ने एक्ट्रेस का दिल कांच की तरह टूट गया है। इस समय उन्हें अपने करीबी दोस्तों की सख्त जरूरत है।

 तुरंत पहुंचे Arbaaz Khan
04 / 08

तुरंत पहुंचे Arbaaz Khan

मलाइका अरोड़ा के पिता की खबर सुनते ही अरबाज खान भी तुरंत ही उनके घर के बाहर पहुंच गए हैं और इस मुश्किल वक्त में परिवार का पूरा साथ देना चाहते हैं।

करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan
05 / 08

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा दोनों ही काफी करीबी दोस्त हैं और बेस्ट फ्रेंड जैसे हैं। अपने दोस्त की मुश्किल खड़ी में करीना भी उनका पूरा साथ देंगी।

करण जौहर Karan Johar
06 / 08

करण जौहर (Karan Johar)

करण जौहर और मलाइका अरोड़ा भी बीते काफी समय से करीबी दोस्त हैं और दोनों एक दूसरे के परिवार वालों से भी जुड़े हुए हैं। अब करण जौहर भी इस वक्त मलाइका का पूरा साथ देंगे।

फराह खान Farah Khan
07 / 08

फराह खान (Farah Khan)

फराह खान और मलाइका अरोड़ा की दोस्ती के बारे में भी हर कोई जानता है, दोनों एक साथ काफी काम कर चुके हैं। अब फराह खान भी मलाइका को सपोर्ट करेंगी।

अर्जुन कपूर Arjun Kapoor
08 / 08

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं। इस बीच मलाइका के मुश्किल वक्त में अर्जुन भी उनका पूरा साथ देने वाले हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited