गरीबों को देख अपनी तिजोरी खोल देते हैं ये 7 बॉलीवुड सितारे, भूखों का पेट भरते हुए खाली हो जाती है इनकी जेब!

Most Charitable Bollywood Celebs: बॉलीवुड के ऐसे कई सितारें हैं जो कभी भी गरीबों की मदद करने से अपना हाथ पीछे नहीं करते हैं। सोनू सूद से लेकर सलमान खान तक ऐसे कई सितारे हैं जो अपनी इनकम का ज्यादातर हिस्सा चैरिटी में ही दे देते हैं। यहां इस लिस्ट पर एक नजर डालते हैं।

गरीबों के लिए देव दूत हैं ये स्टार्स
01 / 08

गरीबों के लिए देव दूत हैं ये स्टार्स

बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे हैं जो इंडस्ट्री में काम कर काफी पैसा कमा रहे हैं। इन स्टार्स में से कुछ ऐसे भी हैं, जो अपनी कमाई की ज्यादातर हिस्सा दान में ही दे देते हैं। इन स्टार्स में सोनू सूद से लेकर सलमान खान का नाम भी शामिल है जो कई संस्थाएं भी चलाते हैं। इन स्टार्स के लिए जरूरत मंदो की मदद करना ही पहली प्राथमिकता है। इस वजह से इन स्टार्स को फैंस का काफी प्यार भी मिलता है।और पढ़ें

विद्या बालन Vidya Balan
02 / 08

विद्या बालन (Vidya Balan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन भी गरीबों की मदद करने के लिए काफी आगे रहती हैं। वह अपनी कमाई का ज्यादातक हिस्सा डोनेट करने में ही यूज करती हैं।

आमिर खान Aamir Khan
03 / 08

आमिर खान (Aamir Khan)

आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ कई चैरिटेबल संस्था चलाते हैं। इसी के साथ ही वह बाढ़ जैसी आपदाओं के समय पर भी हमेशा पैसा डोनेट करते हैं। एक्टर मदद करने में आगे रहते हैं।

शाहरुख खान Shah Rukh Khan
04 / 08

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी गरीबों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं। किसी भी आपदा या जरूरत के वक्त वह अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा डोनेट कर देते हैं।

प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra
05 / 08

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, UNICEF की गुड विल एंबेसिडर रह चुकी हैं। इसी के साथ ही वह अपनी कमाई का काफी बड़ा हिस्सा डोनेट करती हैं।

अक्षय कुमार Akshay Kumar
06 / 08

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार भी हर वक्त गरीबों की मदद के लिए तैयार रहते हैं। एक्टर भी अपनी कमाई से काफी पैसा जरूरतमंदो को दान दे देते हैं।

सोनू सूद Sonu Sood
07 / 08

सोनू सूद (Sonu Sood)

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) तो हमेशा से ही जरूरत मंदो की मदद के लिए ही जाने जाते हैं। वह आज भी किसी को खाली हाथ नहीं जाने देते और ज्यादातर कमाई दान देते हैं।

सलमान खान Salman Khan
08 / 08

सलमान खान (Salman Khan)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी बींग ह्यूमन नाम की संस्था चलाते हैं और अपनी कमाई का ज्यादातर हिस्सा डोनेट कर देते हैं। एक्टर अपनी इसी छवि के लिए जाने जाते हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited