भारतीय संस्कृति पर गंदा कीचड़ उछाल चुके हैं ये बॉलीवुड अमीरजादे, इन्होंने तो करवाचौथ मनाने वालों को बताया पागल

बॉलीवुड के ऐसे कई सितारें हैं जिन्होंने खुद की संस्कृति के खिलाफ बयान दिए हैं। अपने भारत के रीति-रिवाजों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है। इस वजह से इन स्टार्स को सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। यहां इसपर नजर डालते हैं।

इन स्टार्स पर लगा आरोप
01 / 08

इन स्टार्स पर लगा आरोप

बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो अक्सर विवादों में रहते हैं। अपने बयानों के चलते भी इन स्टार्स को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। आज यहां हम उन स्टार्स के नामों पर नजर डालने वाले हैं, जिनपर भारतीय संस्कृति पर कीचड़ उछालने के आरोप लग चुके हैं। एक एक्ट्रेस ने तो करवाचौथ के व्रत को पागलपन तक करार दे दिया था। यहां देखतें हैं कौन ऐसे स्टार्स हैं।और पढ़ें

सोनम कपूर Sonam Kapoor
02 / 08

सोनम कपूर )(Sonam Kapoor)

सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके बेटे वायु के अन्नप्रासन के दौरान जब पंडित जी ने उन्हें शहद खिलाने को कहा तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को लोगों ने ट्रोल भी किया।

रतना पाठक शाह Ratna Pathak Shah
03 / 08

रतना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रतना पाठक शाह अक्सर अपने विवादित बयानों के चक्कर में सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले करवाचौथ का व्रत रखने पर कहा कि 'मैं पागल हूं जो यह व्रत रखूं'

रणबीर कपूर Ranbir Kapoor
04 / 08

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने जब कहा था कि उन्हें बीफ काफी पसंद हैं तो उनपर लोगों ने काफी गुस्सा जाहिर किया था, यहां तक की उनकी फिल्मों को बैन करने की धमकी भी दी थी।

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone
05 / 08

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

दीपिका पादुकोण ने फिल्म पठान नें भगवा रंग की ड्रेस पहनी थी, जिसके बाद एक्ट्रेस पर हिंदू रीति रिवाजों के खिलाफ होने के आरोप लगाए गए थे। यह लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया था।

आमिर खान Aamir Khan
06 / 08

आमिर खान (Aamir Khan)

आमिर खान के भी ऐसे कई मूवी सीन और बयान रहे हैं जिनकी वजह से उनपर भारतीय संस्कृति के खिलाफ होने के आरोप लग चुके हैं। एक फिल्म पीके पर भी काफी विवाद हुआ था।

प्रियंका चोपड़ा
07 / 08

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी पटाखों के साथ दीवाली न मनाने की अपील की थी और खुद सिगरेट पीती हुई नजर आई थीं। जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था।

सैफ अली खान Saif Ali Khan
08 / 08

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव जब रिलीज हुई थी, तो एक्टर पर भारतीय संस्कृति के खिलाफ बयान के आरोप भी लगे थे। एक्टर ने इसपर कभी खुलकर बात नहीं की।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited