गोविंदा के करियर पर हमेशा के लिए ग्रहण लगाना चाहते थे ये स्टार्स, बॉलीवुड से टिकट कटवाने का बना लिया था प्लान

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के लिए फिल्म इंडस्ट्री का सफर काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है। एक्टर के करियर में कई करीबी दोस्त भी बने हैं तो कुछ से उन्होंने दुश्मनी भी मोल ली है। यहां ऐसे लोगो पर नजर डालते हैं जो गोविंदा को बॉलीवुड से बाहर का रास्ता दिखाना चाहते थे।

Govinda को पसंद नहीं करते ये स्टार्स
01 / 08

Govinda को पसंद नहीं करते ये स्टार्स

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे भी कई स्टार्स है जो गोविंदा को पसंद नहीं करते हैं। कुछ ने तो खुलकर इस बात को कहा भी है। अभी जब गोविंदा के पैर में गोली लगी और वह 2 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे तो कई स्टार्स उनका हाल चाल लेने के लिए पहुंचे। पर यहां हम जिन स्टार्स की बात कर रहे हैं उन्होंने गोविंदा से मिलने के बारे में भी नहीं सोचा। और पढ़ें

संजय दत्त Sanjay Dutt
02 / 08

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

संजय दत्त और गोविंदा की दुश्मनी काफी पुरानी है। संजय का एक अंडरवल्ड के साथ बातचीत का ऑडियो टेप लीक हो गया था, जिसमें वह गोविंदा को गाली देते नजर आ रहे थे।

शाहरुख खान Shah Rukh Khan
03 / 08

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

बॉलीवुड के किंग खान ने एक बार इंटरव्यू में यह कह दिया था कि गोविंदा कभी भी उनकी तरह एक्टिंग नहीं कर सकते हैं जो बात एक्टर को बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी।

डेविड धवन David Dhawan
04 / 08

डेविड धवन (David Dhawan)

डेविड धवन ने गोविंदा का आइडिया चुराकर फिल्म की और उसमें ऋषि कपूर को कास्ट कर लिया था। जिसके बाद दोनों के बीच दुश्मनी शुरू हो गई। पर फिलहाल अस्पताल में देखने के लिए डिवेड जरूर पहुंचे थे।

करण जौहर Karan Johar
05 / 08

करण जौहर (Karan Johar)

करण जौहर के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने कहा था कि उन्हें वह डेविड धवन से भी ज्यादा चांलाक और तेज तर्रार लगते हैं। जिसके बाद दोनों काफी कम ही एक साथ नजर आए हैं।

अमरीश पुरी Amreesh Puri
06 / 08

अमरीश पुरी (Amreesh Puri)

बॉलीवुड के मशहूर विलेन अमरीश पुरी की गोविंदा से नहीं बनती थी। उन्होंन एक बार गोविंदा को नाली का कीड़ा तक कह दिया था। जिसपर काफी विवाद हुआ था।

सलमान खान Salman Khan
07 / 08

सलमान खान (Salman Khan)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और गोविंदा के बीच अच्छी दोस्ती थी। पर अचानक इसमें दरार आ गई जो कि अभी तक भी पूरी तरह से नहीं भर पाई है।

रानी मुखर्जी Rani Mukherjee
08 / 08

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee)

रानी मुखर्जी संग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चक्कर में ही गोविंदा काफी सुर्खियों में रहे थे। जिस वजह से आज तक भी गोविंदा और रानी एक दूसरे से नजरें नहीं मिलाते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited