Aishwarya-Shah Rukh Khan सहित इन सेलेब्स ने भी जीती थी जिंदगी से जंग, बॉलीवुड के फेमस सितारों ने भी मौत को दिया था चकमा

​बॉलीवुड एक्टर गोविंदा हाल ही में बाल-बाल बच गए हैं। बता दें सोमवार को एक्टर के साथ एक बड़ा हादसा हो गया था, जिसके बाद एक्टर को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बता दें एक्टर के पैर में गोली लग गई थी ये गोली उनके हाथों ही लगी थी। रिपोर्ट के अनुसार एक्टर जब एयरपोर्ट के लिए निकल रहे थे तभी उनको गोली लगी। जानकारी के अनुसार रिवॉल्वर का लॉक खुला था। इसके नीचे गिरते ही गोली चल गई और गोविंदा के पैर में लग गई। इसी मौके पर आज हम जानते हैं कि बॉलीवुड के ऐसे कौन-कौन से सेलेब्स थे जो जिंदगी की जंग जीत चुके हैं और जो एक समय हादसे का शिकार हो गए थे।


Aishwarya-Shah Rukh Khan सहित इन सेलेब्स ने भी जीती थी जिंदगी से जंग बॉलीवुड के फेमस सितारों ने भी मौत को दिया था चकमा
01 / 08

Aishwarya-Shah Rukh Khan सहित इन सेलेब्स ने भी जीती थी जिंदगी से जंग, बॉलीवुड के फेमस सितारों ने भी मौत को दिया था चकमा

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा हाल ही में बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं। बता दें एक्टर के पहले इन सेलेब्स ने भी मौत को चकमा दिया है। इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन से शाहरुख खान और बिग बी शामिल हैं। बता दें इन सितारों के साथ हादसा शूटिंग के दौरानन हुआ था, जिस कारण कुछ सितारों को तो महीनों तक बिस्तार में आराम ही करना पड़ा था। आइए इसी मौके पर जानते हैं वो सितारे कौन-कौन थे। और पढ़ें

शिल्पा शेट्टी  Shilpa Shetty
02 / 08

शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty)

शिल्पा शेट्टी भी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गंभीर हादसे का शिकार हो गई थी। बता दें एक्ट्रेस के पैर में फ्रैक्चर हो गया था, जिस कारण एक्ट्रेस को महीनों बिस्तार में ही आराम करना पड़ा था।

गोविंदा  Govinda
03 / 08

गोविंदा ( Govinda)

बॉलीवुड स्टार गोविंदा हाल ही में अपने ही गोली का शिकार हो गए थे। बता दें जब एक्टर सुबह एयरपोर्ट के लिए निकल रहे थे तभी उनको उनके ही रिवॉल्वर से गोली लग गई थी। जानकारी के अनुसार उनके रिवॉल्वर का लॉक खुला था।

ऐश्वर्या राय बच्चन Aishwarya Rai Bachchan
04 / 08

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

ऐश्वर्या राय बच्चन भी एक समय बड़े हादसे का शिकार हो गई थी। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म 'खाकी' की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस का पैर बुरी तरह से फ्रैक्चर हो गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी।

शाहिद कपूर shahid kapoor
05 / 08

​शाहिद कपूर (shahid kapoor)​

शाहिद कपूर भी एक हादसे का शिकार हो चुके हैं। बता दें 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान एक्टर को बुरी तरह से चोट लग गई थी और उन्हें 25 टांके लगे थे।

शाहरुख खान  Shahrukh Khan
06 / 08

शाहरुख खान ( Shahrukh Khan)

शाहरुख खान के साथ भी हादसा हो चुका है। बता दें एक्टर चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। एक्टर को अपनी कंधे की सर्जरी करानी पड़ी थी।

अमिताभ बच्चन  Amitabh Bachchan
07 / 08

अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan)

फिल्म 'कूली' की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ भी बड़ा हादसा हुआ था। बता दें शूटिंग के दौरान एक्टर के पसलियों में मेज से भयंकर चोट लगी थी। बिग बी इस कारण बहुत दिनों तक आईसीयू में भर्ती भी थे।

विक्की कौशल Vicky Kaushal
08 / 08

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)

विक्की कौशल ने भी एक बार खुलासा किया था कि शूटिंग के दौरान वो भी बुरी तरह से हादसे का शिकार हो गए थे। बता दें एक्टर को 13 टांके अंदर और बाहर 12 टांगे लगे थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited